Spicejet अब EMI पर देगा प्‍लेन का टिकट, आप भी कर सकते हैं हवाई यात्रा का सपना पूरा

0
402
Spicejet Airlines
Spicejet Airlines

अगर आप हवाई जहाज की यात्रा करना चाहते हैं लेकिन आपके पास इतने पैसे नहीं हैं कि उसकी टिकट खरीद सके तो आपके लिए एक बहुत ही अच्‍छी खुशखबरी है। एयरलाइन कंपनी Spicejet ने लोगों के लिए एक बहुत अच्छी स्‍कीम चालू की है। एयरलाइन कंपनी की Book Now Pay Later स्कीम के तहत अब यात्रियों को यह सुविधा मिलेगी कि वो हवाई जहाज की टिकट को किश्तों या EMI पर खरीद सकते हैं।

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट की Book Now Pay Later स्कीम के तहत आप 3, 6 या फिर 9 महीने में EMI भुगतान कर टिकट के पैसे दे सकते हैं। स्पाइसजेट की इस स्कीम के आने से उन सभी लोगाें का सपना पूरा होगा जो प्‍लेन की यात्रा तो करना चाहते हैं लेकिन इतने सारे पैसे एक साथ ना होने की वजह से नहीं कर पाते। EMI पर टिकट खरीदने की सुविधा से लोग 3, 6 या फिर 9 महीने में पैसे दे सकते हैं इसलिए इस स्‍कीम से कई लोगों की इच्‍छा पूरी होगी।

Chennai-Port Blair मार्ग पर फ्लायर का जन्मदिन मना

सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर किए एक ट्वीट में SpiceJet ने सोमवार को बताया कि चेन्नई-पोर्ट ब्लेयर (Chennai-Port Blair) मार्ग पर हमारी प्यारी पायलट अनीशा मेहता (Anisha Mehta) का जन्मदिन मनाया गया। इस‍के लिए उन्‍हानें अपने क्रू मेंबर्स उमा, रेंगमेला, मेघना और चेंगा को धन्यवाद दिया क्‍योंकि उन्‍होंने फ्लायर के जन्मदिन को और भी खास बना दिया।

यह भी पढ़ें: Spicejet की 31 अक्टूबर से 28 नई घरेलू उड़ानें, Kushinagar-Delhi के लिए बुकिंग शुरू

SpiceJet CMD अजय सिंह बोले, ‘100Cr Corona Vaccines भारत की एकता का वैश्विक संदेश’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here