मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस Kajal Aggarwal, पति गौतम किचलू ने फोटो शेयर कर दिया गुडन्यूज

0
523
मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस Kajal Aggarwal

पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) मां बनने वाली है। जो कि अब सच हो गया है। बता दें कि काजल के पति गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी हैं। गौतम ने काजल अग्रवाल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, तुम्हारी तरफ देख रहा हूं 2022। इस कैप्शन के साथ गौतम ने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी शेयर किया है।

जिससे ये कंफर्म हो गया है कि काजल जल्द ही मां बनने वाली है। तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और जमकर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

Kajal Aggarwal ने शेयर किया बेबी बम्प

अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने भी इंस्टाग्राम पर बेबी बम्ब फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह अपने पति गौतम के साथ पोज देते नजर आ रही है काजल ने हरे रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं, फोटो में दोनों बेहद अच्छे लग रहे हैं।

kajal 3

फोटो में काजल ने लिखा है, ‘मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोली हैं। हैप्पी न्यू ईयर मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं हैप्पी न्यू ईयर’।

kajal 2

काजल ने 2020 अक्टूबर में गौतम के साथ शादी की थी इस शादी में कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। कपल ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी।
वर्तमान की बात करे तो काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इन दिनों अपने दोस्तों और परिवार के साथ दुबई में न्यू ईयर वेकेशन मना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here