Jacqueline Fernandez ने पूरी की फिल्म ‘Cirkus’ की शूटिंग, अब जॅान के साथ करेंगी ‘Attack’ की तैयारी

0
419
Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez पर ED की बड़ी कार्रवाई

बॅालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने रोहित शेट्टी-निर्देशन और रणवीर सिंह-स्टारर फिल्म सर्कस (Cirkus) की शूटिंग पूरी कर ली हैं। खबर है कि इसके तुरंत बाद ही जैकलिन जॉन अब्राहम के साथ अटैक की शूटिंग भी शुरु कर देगी।

फिल्म को लेकर Jacqueline Fernandez के क्या कहा

Jacqueline Fernandez के पास साल 2022 में फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिग के लिए व्यस्त हैं वह वर्तमान में सर्कस की शूटिंग खत्म कर दी हैं। इसके बाद वह अटैक की शूटिंग शुरू करेंगी। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने बताया कि “मैं सर्कस की शूटिंग कर रही हूं और हम बस इस शेड्यूल को पूरा करने वाले हैं। इसके बाद, मैं अटैक के सेट पर जा रही हूं और हम तुरंत एक रोमांटिक गाने की शूटिंग करेंगे।

John Abraham
John Abraham और Jacqueline Fernandez का ‘Attack’

उन्होंने आगे कहा, “जॉन के साथ इसे फिल्माना बेहद मजेदार होने वाला है। चूंकि मैं सर्कस की शूटिंग कर रही हूं, मेरे पास वास्तव में पूर्वाभ्यास के लिए समय नहीं है इसलिए शूटिंग से पहले हमारे पास कुछ समय होगा जो सीधे सेट पर होगा।” जैकलीन फर्नांडीज के पास सर्कस और अटैक के अलावा कई बड़े-बैनर प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी जिसमेंअक्षय कुमार-स्टारर बच्चन पांडे और राम सेतु और सलमान खान की किक 2 शामिल हैं।

28 जनवरी को रिलीज होगी अटैक

फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं। अटैक को 14 अगस्त 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म में देरी हुई। बता दें कि जॉन अब्राहन स्टारर यह फिल्म 28 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here