नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई Kartik Aaryan की फिल्म ‘Dhamaka’, जानें कैसी है स्टोरी

0
501
Kartik Aaryan
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई Kartik Aaryan की फिल्म 'Dhamaka', जानें कैसी है स्टोरी

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म धमाका (Dhamaka) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में नए किरदार के साथ दर्शकों के बीच आए हैं। फिल्म में एक्टर टीवी न्यूज एंकर के रोल में दिख रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है।

फिल्म के बारे में

कार्तिक आर्यन फ‍िल्‍म में पत्रकार की भूमिका निभा रहें हैं जो मुंबई में एक आतंकवादी हमले को कवर करता है। और जनता को खबरों में सिर्फ सच दिखाता है। किसी भी किमत पर झूठ नहीं बोलता है। पर टीआरपी के चक्कर में चैनल प्रबंधन उसे झूठ बोलने के लिए कहता है। झूठ न बोलने पर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी और पत्रकार की भूमिका निभा रही मृणाल ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिलती है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम अर्जून पाठक है और मृणाल ठाकुर का नाम सौम्या मेहरा पाठक है। दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। फिल्म में कार्तिक अपने करियर और पर्सनल लाइफ में बहुत उलझे हुए है। ऐसे में वह दोनों ही चीजों को सुलझा पाने में खुद असमर्थ महसूस करते है। थोड़ी देर बाद अभिनेता के पास एक कॉल आता है जिसमें एक लिंक से धमाका होने की बात कही जाती है।

उसके बाद फिर 15 मिनट में आतंकवादी का फोन आता है। कार्तिक आर्यन एक पत्रकार हैं और वो इस आतंकवादी का इंटरव्यू करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें कि इस एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्यू के बदले वो प्राइम टाइम एंकर की सीट वापस मांगता है। धमाका ऐसी फिल्म है जो टेरर को फोकस में रख कर कई बातें दर्शकों के बीच लेकर आती है। चाहे वो सामाजिक या राजनैतिक व्यवस्था हो या फिर मीडिया की बात हो।

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar ने Kartik Aaryan को अपनी स्माइल से किया इम्प्रेस !

Bhool Bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर रिलीज, Kartik Aaryan का दिखा खतरनाक लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here