‘देवों के देव महादेव’ फेम Mohit Raina ने गर्लफ्रेंड से की शादी, फोटो शेयर कर फैंस को दिया सप्राइज

0
583
Mohit Raina
Mohit Raina ने गर्लफ्रेंड से की शादी

फेमस सीरियल देवों के देव महादेव (Devo ke dev Mahadev) में नजर आ चुके एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) ने नये साल की शुरूआत में अपनी गर्लफ्रेंड अदिति (Aditi) से शादी कर ली है। फैंस इस खबर को सुनकर चौंक गए है क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में आज तक कोई नही जानता था। एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है, फोटो में महादेव रियल लाइफ में अपनी पार्वती अदिती के साथ काफी सुदंर लग रहे है। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

Mohit Raina
Mohit Raina

Mohit Raina ने शेयर की शादी की फोटो

फोटोज शेयर करते हुए Mohit Raina ने लिखा कि- प्यार में कोई बाधा नहीं होती, प्यार सारी बाधाओं को फांद जाता है, सारे व्यवधानों को पार कर जाता मुश्किल से मुश्किल दीवारों को तोड़ देता है. प्यार उम्मीद से भरा होता है. अदिति और मोहित।

mohit 2

इन फोटोज को देख फैंस चकित रह गए हैं. शादी के जोड़े में कपल काफी खूबसूरत लग रहे हैं.शेयर की गई तस्वीरों की एक स्ट्रिंग में मोहित को सफेद शेरवानी और पगड़ी में देखा जा सकता है। दूसरी ओर, उनकी लेडी लव ने सुनहरी कढ़ाई वाले बहुरंगी लेहेंगे को पहना है।

mohit 4


मोहित के वर्क फ्रंट की बात करें तो मोहित देवों के देव महादेव, मुंबई डायरीज 26/11 और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुके हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान देवो के देव महादेव से मिली इस टीवी सीरियल को लोग बहुत पसंद करते थे खासकर मोहित के महादेव रोल को और भी ज्यादा पसंद किया जाता था।

mohit 3

टीवी सीरियल में काम करने के दौरान अभिनेत्री मोनी रॅाय के साथ उनके अफेयर के चर्चे थे। हांलाकि उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here