Lucknow Building Collapse: सपा के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता अब्‍बास हैदर की मां की मौत, पत्‍नी की तलाश जारी

Lucknow Building Collapse:

0
54
Lucknow Building Collapse top update
Lucknow Building Collapse top update

Lucknow Building Collapse: लखनऊ बिल्डिंग हादसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता अब्‍बास हैदर और कांग्रेस नेता जीशान हैदर की मां की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बिल्डिंग गिरने के करीब 15 घंटे के बाद उन्‍हें बाहर निकाला जा सका। गंभीर हालत में उन्‍हें सिविल अस्‍पताल ले जाया गया। जहां उन्‍होंने दम तोड़ दिया। ताजा जानकारी के अनुसार अब्‍बास की पत्‍नी मलबे में दबी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार अब्‍बास हैदर का परिवार अलाया अपार्टमेंट के सबसे टॉप पर बने पेंट हाऊस में रहता था। सोमवार की शाम अचानक बिल्डिंग गिर गई। बचाव कार्य में अब्‍बास हैदर को सकुशल बचा लिया गया, लेकिन उनकी पत्‍नी और मां की तलाश जारी थी।

Lucknow Building Collapse: 15 लोग निकाले

जानकारी के अनुसार लखनऊ स्थित अलाया अपार्टमेंट के गिरने के बाद से लगातार राहत और बचाव कार्य जारी है।अभी तक करीब 15 लोगों को सकुशल बाहर निकाला जा चुका है। बिल्डिंग को यजदान बिल्‍डर्स ने बनाया था।

Lucknow Building Collapse: जांच समिति गठित

अलाया अपार्टमेंट के गिरने की घटना के बाद लखनऊ के मंडलायुक्‍त डॉ. रोशन जैकब ने यजदान बिल्‍डस के द्वारा शहर में और बनाई गई इमारतों को चिहनित करने के आदेश दिए। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश पर एक 3 सदस्‍यीय जांच समिति भी गठित की गई है।समिति एक सप्‍ताह के भीतर रिपोर्ट देगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here