मशहूर फिल्म मेकर प्रियदर्शन ने बॉलीवुड के स्टार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सब दातों तले उंगलियां काट रहे हैं। प्रियदर्शन ने कहा कि शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार को शुक्रिया अदा करना चाहिए उनका समय अब खत्म हो रहा है।

फिल्मेकर का कहना है कि अच्छी कहानियां इन सितारों को खत्म कर देंगी। वे आगे कहते हैं आज दर्शक उन कहानियों को अस्वीकार कर देते हैं जो उन्हें सच्च ना दिखाए। ‘इंडस्‍ट्री बदल गई है। मुझे लगता है कि यह सुपरस्‍टार्स का आखिरी दौर है। जो भी इसे आज इंजॉय कर रहे हैं, शाहरुख, सलमान, अक्षय, उन्‍हें भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहिए। कल सुपरस्‍टार कॉन्‍टेंट होगा।’

बता दे कि प्रियदर्शन ‘क्‍योंकि’, शाहरुख खान के साथ ‘बिल्‍लू’, अक्षय कुमार के साथ ‘हेराफेरी’, ‘गरम मसाला’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। ये कई जॉनर और भाषाओं में अलग-अलग तरह की फिल्‍में बना चुके ।

Image

फिल्‍ममेकर ने आगे कहा, ‘अब फिल्‍में ज्‍यादा रिऐलिस्‍टिक होती हैं। जिस सिचुएशन को मान नहीं सकते, उसे दिखा भी नहीं सकते हैं। कॉमिडी हो या सीरियस फिल्‍म, इसे सही दिखना चाहिए। मुझे नहीं लगता है कि अगर कोई फिल्‍म ठोस है तो वह फेल हो सकती है।’

गौरतलब है कि कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाले प्रियदर्शन ने 1980 में मलयालम फिल्‍मों से अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्‍होंने तमिल और तेलुगू फिल्‍में कीं। हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को उन्‍होंने ‘मुस्‍कुराहट’, ‘गर्दिश’ ओर ‘विरासत’ जैसी फिल्‍में दीं लेकिन उन्‍हें असली पहचान 2000 में आई कॉमिडी फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ से मिली। अब लंबे वक्‍त बाद उनकी फिल्‍म ‘हंगामा 2’ रिलीज होने जा रही है। फैंस इसे 23 जुलाई से डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

फिल्मेकर के इस बयान ने स्टार को चिंता में डाल दिया है। वैसे गौर करने वाली बात है काफी समय से फिल्में समाज की सच्चाई खोल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here