‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का…’, सीमा-सचिन के प्यार पर म्यूजिक प्रोड्यूसर ने बना डाला गाना, आपने सुना क्या?

Viral Video: मशहूर म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते का ये गाना ऐसा है जिसे सुनकर आप तो हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे लेकिन सीमा हैदर जरूर भड़क जाएंगी…

0
123
Lappu Sa Sachin song video Viral
Lappu Sa Sachin song video Viral

Viral Video: PUBG वाले ‘लव’ की खातिर अपने प्रेमी सचिन से मिलने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों के प्यार के किस्से मीडिया की कवरेज बटोरे हुए हैं। इस बीच दोनों से जुड़ी जो सबसे ज्यादा वायरल चीज है, वो है उनकी पड़ोसन का वीडियो। दरअसल, जब से सचिन की पड़ोसन ने दोनों की लव स्टोरी के बारे में मीडिया के सामने अपनी राय रखी है तभी से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

उसने सचिन के लिए कहा था, ‘लप्पू सा सचिन!’ (Lappu Sa Sachin song video) ये शब्द सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हुआ कि उस महिला की कही बातों पर एक मशहूर म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने गाना बना दिया है। ये गाना ऐसा है जिसे सुनकर आप तो हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे लेकिन सीमा हैदर जरूर भड़क जाएंगी…

FotoJet 57
Sachin Meena and Seema Haider

Viral Video: लप्पू से सचिन पर बन गया ये गाना

सचिन की पड़ोसन की जिस हाजिर जवाबी पर पूरा देश हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा था अब उसी पर म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई और गाना बना दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो पर उन्होंने गाना बनाया है, उसपर महिला बोल रही है- “लप्पू सा सचिन है, झिंगुर सा लड़का है, क्या है सचिन में, बोलना उसको आता नहीं, बोलता वो नहीं है, झिंगुर सा लड़का, उससे सीमा प्यार करेगी, ये प्यार है!”

यशराज मुखाते ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में वो खुद गिटार बजाते नजर आ रहे हैं और बीच-बीच में गाना गा रहे हैं और बैकग्राउंड साउंड भी दे रहे हैं। गाना बन जाने के बाद ये इतना शानदार लग रहा है कि आम लोग तो क्या, सेलिब्रिटीज भी इस गाने के फैन हो गए हैं।

Viral Video के बारे में क्या बोल रहे हैं लोग?

यशराज मुखाते के गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना ने भी इस गाने की तारीफ की है। कई सितारों ने भी यशराज मुखाटे के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि नेशन वान्ट्स टू नो क्या है सचिन में? वहीं अन्य ने कहा कि भाई सचिन का तो लप्पू सचिन बन गया। एक यूजर ने लिखा कि सभी सचिन लोग इस धुन को सुनें और मजा लें। एक ने कहा कि सारे सचिन ये गाना सुनकर बहुत दुखी होंगे। साथ ही, कई लोगों ने हंसते हुए इमोजी शेयर की है।

सचिन-सीमा की इसी पड़ोसन का नया वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वह मीडिया से बात करते हुए कहती है कि प्यार के लिए कोई वजह होनी चाहिए। सामान्य सी बात है, आदमी तो होना चाहिए। वो कीड़ा सा लड़का है… झींगुर सा.. सूखा, कभी तेज हवा चली ना, तो पता नहीं कितनी दूर जाके पड़ेगा। ढूंढने से भी नहीं मिलेगा। 

“लप्पू सा सचिन, क्या है सचिन में…?” -पड़ोसन

आप इस महिला का वीडियो भी देख लीजिए कि उसने असल में क्या कहा था? जिसपर अब गाना बन चुका है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here