”अगले 18 महीने में मिलेंगी 10 लाख नौकरियां”, PM के दावे पर BJP सांसद का रिएक्शन, ” 1 करोड़ पद तो खाली पड़े हैं”

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने भी पीएमओ के इस ट्वीट पर सवाल उठाए हैं। सूरजेवाला ने कहा कि "900 चूहें खाकर बिल्ली हज को चली है। बीते 50 साल के हिसाब से बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा बढ़ गई है।"

0
174
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

Varun Gandhi: बीजेपी सांसद वरुण गांधी अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने लिए चर्चा में रहते हैं। वहीं आज उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा रोजगार के मुद्दे पर लिए गए फैसले की सराहना की है। भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को धन्‍यवाद दिया है। वरुण ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा कि बेरोजगार युवाओं की पीड़ा एवं मर्म समझने के लिए धन्यवाद प्रधानमंत्री जी।

Varun Gandhi
Varun Gandhi

आगे सांसद ने लिखा कि नए रोजगार का सृजन करने के साथ साथ हमें एक करोड़ से अधिक ‘स्वीकृत परन्तु रिक्त’ पदों को भरने के लिए सार्थक प्रयास करना होगा। हर वर्ष दो करोड़ रोजगार देने का संकल्प पूरा करने के लिए और तेज गति से कदम बढ़ाने होंगे। वरुण गांधी ने पीएमओ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह बात लिखी है।

Varun Gandhi: PMO के ट्वीट पर दिया बयान

बता दें कि PMO के ट्वीट में लिखा गया है कि अगले डेढ़ साल में सभी विभागों, मंत्रालयों में मानव संसाधन की कमी को पूरा करने के लिए दस लाख युवाओं को रोजगार दिलाने को सरकार मिशन मोड में काम करेगी। इसके बाद पीएम मोदी ने निर्देश दिया है कि सरकार आने वाले 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्तियां करें।

बता दें कि विपक्ष के साथ- साथ वरुण गांधी को भी अक्सर रोजगार के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी को घरते हुए देखा गया है। वहीं आज कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने भी पीएमओ के इस ट्वीट पर सवाल उठाए हैं। सूरजेवाला ने कहा कि “900 चूहें खाकर बिल्ली हज को चली है। बीते 50 साल के हिसाब से बेरोजगारी दर सबसे ज्यादा बढ़ गई है।” इस रुपया 75 साल की अपनी सबसे कम कीमत पर है और पीएम ट्विटर खेल रहे हैं। इस तरह वह कब तक सबका ध्यान भटकाएगें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here