BPSC पेपर लीक मामले पर बोले Varun Gandhi, ”6 लाख अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में, मुख्य साजिशकर्ता की जल्द हो गिरफ्तारी”

बता दें कि बीते दिन सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर पर रिक्शा चलाते एक CTET पास युवक का भी वीडियो शेयर किया था। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 60 लाख स्वीकृत पद खाली हैं और एक CTET पास नौजवान रिक्शा चलाने के लिए मजबूर है।

0
198
Varun Gandhi
Varun Gandhi

Varun Gandhi: बीपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लखा है। उन्होंने इसे ट्वीट करके मुख्यमंत्री को टैग भी किया है। सांसद ने ट्वीट कर पेपर लीक मामले में मुख्य साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग उठाई है। सांसद ने लिखा कि बीपीएससी परीक्षा में धांधली से 6 लाख अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में है। निष्पक्ष जांच के साथ कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं परीक्षा की अगली तारीख पर संशय भी खत्म किया जाए।

सांसद ने परीक्षा को जल्द से जल्द फिर से करवाने का सुझाव दिया है। सांसद ने मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र में कहा कि मैं बड़ी आशा के साथ आपको पत्र लिख रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लाखों प्रतियोगी छात्रों के दर्द को समझेंगे।

Varun Gandhi ने ट्वीट कर कहा- CTET पास नौजवान रिक्शा चला रहा है

बता दें कि बीते दिन सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर पर रिक्शा चलाते एक CTET पास युवक का भी वीडियो शेयर किया था। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 60 लाख स्वीकृत पद खाली हैं और एक CTET पास नौजवान रिक्शा चलाने के लिए मजबूर है। हालांकि “कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता। पर दुःख होता है जब एक कुशल एवं शिक्षित व्यक्ति को योग्यता और क्षमता के अनुरूप रोजगार का अवसर नहीं मिलता। यह हमारी संसद की ‘संयुक्त असफलता’ है।”

बता दें कि 8 मई को बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी)की 67 वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा (पीटी) का प्रश्नपत्र वायरल होने के बाद BPSC की प्रारंभिक परीक्षा कैंसिल कर दी गई थी। वहीं पेपर लीक मामले में अब तक 11 गिरफ्तारिया हो चुकी हैं। लेकिन अबतक एसआईटी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। पेपर लीक कथित आरोपी आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव को माना जा रहा है।

Varun Gandhi
Varun Gandhi

जानकारी अनुसार आनंद गौरव उर्फ पिंटू सब जानता है पर कई दिनों की कोशिश के बावजूद वह अबतक एसआईटी के हाथ नहीं लगा है। पेपर लीक की पूरी कहानी के आखिर, गिरोह को प्रश्न-पत्र कहां से मिला और प्रश्न-पत्र मुहैया करानेवाला शख्स कौन है? यह सब पिंटू यादव की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ पाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here