Brahmastra Teaser: ‘ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक, फिल्म को देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

0
175
Brahmastra
Brahmastra Teaser

Brahmastra Teaser: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। ऐसे में अयान मुखर्जी ने फिल्म का एक टीजर शेयर कर बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है। इस टीजर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabch Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) नया लुक जारी किया गया है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने जा रहा है।

Brahmastra Teaser
Brahmastra Teaser

Brahmastra Teaser: Brahmastra का ट्रेलर 15 जून को होगा रिलीज

हाल ही में अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर जारी किया है। इस टीजर को शेयर करते हुए अयान ने लिखा- ‘Special Video on this Special Date Today! आज की खास तारीख पर एक स्पेशल वीडियो। ट्रेलर के लिए अभी 15 दिन बाकी है। मूवी रिलीज के लिए 100 दिन बाकी है। ये जवानी है दिवानी है के आज 9 साल पूरे हो गए है। और हां, हमारी कमांडर इन चीफ सृति का बर्थडे भी है।’ इस टीजर में सभी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

https://www.instagram.com/p/CeNvWSkotBO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=89fb4033-9aad-4db0-90e1-532bb49e3c82

आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सिर्फ 100 दिनों में ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन आप सभी का होगा। ट्रेलर 15 जून को आएगा’। इस टीजर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन नागार्जुन की भी झलक दिख रही हैं।

Alia Bhatt और Ranbir
Brahmastra Teaser

आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: Alia Bhatt और Ranbir की ‘Brahmastra’ का पोस्टर आउट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Singer KK Passes Away: ‘बीते लम्हे’ से ‘यारों’ तक सिंगर केके के ये गाने लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here