पैपाराजी ने कहा एक फोटो तो Ranbir Kapoor ने दिया ऐसा जवाब, Alia Bhatt भी नहीं रोक पाई अपनी हंसी

दरअसल रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट के साथ वाराणसी के लिए निकले थे तभी पैपाराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था

0
303
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों के प्यार के चर्चे मीडिया में अक्सर छाए रहते हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फैंस उन्हें साथ में देखकर बहुत खुश होते हैं। एक बार फिर दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर साथ नजर आए। पैपाराजी ने इन्हें स्पॉट किया और दोनों की ये फोटो भी खूब वायरल हो रही है।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor ने कहा चलते हुए पिक्चर्स और बेहतर आती है ना?

दरअसल पैपाराजी ने रणबीर और आलिया को फोटो के लिए रुकने को कहा तो रणबीर ने ऐसा जवाब दिया कि आलिया भी मुस्कुरा दीं। बता दें कि जब पैपाराजी ने रणबीर और आलिया से फोटोज के लिए रुकने को कहा तो ऐक्टर ने कहा, स्लो स्लो चलना है- अच्छा स्लो चलते हैं हम। तभी आलिया ने रणबीर को पीछे मुड़कर देखा और हंसने लगीं। फिर रणबीर ने कहा, वैसे चलते हुए पिक्चर्स और बेहतर लगते हैं ना। बता दें कि दोनों लवबर्ड्स ने एयरपोर्ट पर एंट्री करने से पहले मास्क उतारा और पैपाराजी की तरफ वेव करके बाय किया और फिर चले गए।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

बता दें कि रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों वाराणसी निकले थे जब पैपाराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 में रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर कपूर एक और फिल्म शमशेरा (Shamshera) में नजर आने वाले हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here