Runway 34 Teaser: रनवे 34 का धमाकेदार टीजर रिलीज, पायलट बनकर हजारों फीट की ऊंचाई तय करते दिखे अजय देवगन

Runway 34 Teaser: 'रनवे 34' फिल्म को अजय देवगन ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं।

0
391
Runway 34 Trailer-2
Runway 34 का नया गाना ‘The Fall’ रिलीज

Runway 34 Teaser: सत्याग्रह फिल्म के बाद एक बार फिर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों एक साथ ‘रनवे 34’ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ‘रनवे 34’ का आज टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद आप सभी फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे। टीजर में शुरुआत होते ही एक प्लेन को दिखाया गया है जो तूफान में फंसा हुआ है।

टीजर में अजय देवगन को पायलट बनकर 35 हजार फीट उंची उड़ान भरते हुए दिखाया गया है। प्लेन में रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन साथ में बैठे हैं, दोनों को स्पीकर पर आवाज आती है बहुत बारिश हो रही है, कुछ भी नहीं दिख रहा है। बता दें कि मेकर्स पहले ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख और मोशन पोस्टर जारी कर चुके हैं।

Runway 34 Teaser
Runway 34 Teaser

Runway 34 Teaser: सलमान खान ने भी फिल्म को किया प्रमोट

बता दें कि अभिनेता सलमान खान ने भी फिल्म को प्रमोट करते हुए फिल्म का टीजर शेयर किया है। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी अभी कोई फिल्म तैयार नहीं है इसलिए मैंने अजय देवगन से रिक्वेस्ट की वह ईद में आएं, ईदी देने के लिए, चलो इस ईद को हम सभी रनवे34 देखकर सेलिब्रेट करेंगे।

बता दें कि ‘रनवे 34’ फिल्म को अजय देवगन ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म उनके लिए बेहद स्पेशल है। टीजर जारी करते हुए यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च को दर्शकों के बीच दस्तक देगा। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक सरकारी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here