संसदीय दल की बैठक में बोले PM Narendra Modi- मेरे कारण पार्टी के नेताओं के बच्‍चों को नहीं मिला टिकट

मंगलवार को दिल्‍ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बीजेपी संसदीय दल की बैठक चल रही है।

0
323
APN News Live Updates
APN News Live Updates

PM Narendra Modi: बीजेपी को चार राज्यों में मिली शानदार जीत के लिए मंगलवार को BJP Parliamentary Meeting में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष J P Nadda का अभिनंदन किया गया। बता दें कि आज दिल्‍ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बीजेपी संसदीय दल की बैठक चल रही है।

BJP Parliamentary Party Meeting 1
BJP Parliamentary Party Meeting

सूत्रों ने बताया कि बैठक की शुरुआत में, भाजपा सांसदों ने प्रसिद्ध गायिका Lata Mangeshkar को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा, जिनका 6 फरवरी को निधन हो गया था। साथ ही यूक्रेन में गोलाबारी में मारे गए मेडिकल छात्र नवीन शेखरप्पा और कर्नाटक में हिजाब विवाद के कारण मारे गए बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष को भी श्रद्धांजलि दी गई।

बीजेपी में वंशवाद की राजनीति के लिए नहीं है कोई जगह: PM Narendra Modi

PM Modi
PM Modi

पीएम मोदी ने भाजपा नेताओं के बच्चों को टिकट न देने की जिम्मेदारी खुद ली है। वंशवाद को लेकर बैठक में पीएम मोदी ने कहा, ”बीजेपी में वंशवाद की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है और हम परिवारवादी पार्टियों को चुनौती देते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो नेताओं के बच्चों को टिकट देने से मना करते हैं।”

5 राज्‍यों के चुनाव में BJP ने किया अच्‍छा प्रदर्शन

Election Results Reaction : BJP wins the election

10 मार्च 2022 को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आए। जिसमें भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया। पार्टी को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में जीत मिली। जिससे वो इन राज्यों में दोबारा सत्ता में लौटी। यूपी की बात करें तो यहां 403 विधानसभा सीटों में बीजेपी गठबंधन को 273, उत्तराखंड की 70 सीटों में 47, मणिपुर की 60 सीटों में 32 और गोवा में 40 सीटों में 20 पर जीत मिली है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here