Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के गाने ‘Kesariya’ को मिला तेलुगू वर्जन, एसएस राजामौली ने शेयर किया प्रोमो

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने रणबीर-आलिया स्टारर ‘केसरिया ‘ गाने का तेलुगु वर्जन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

0
204
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor
300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई रणबीर की 'Brahmastra'

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का गाना केसरिया (Kesariya) की रिलीज के लगभग एक महीने बाद निर्माताओं ने इसका तेलुगू वर्जन ‘कुमकुमाला’ जारी किया है। डायरेक्टर एसएस राजामौली ने रणबीर-आलिया स्टारर ‘केसरिया ‘ गाने का तेलुगू वर्जन अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देखते ही देखते यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  

Kesariya का तेलुगू वर्जन रिलीज

फिल्ममेकर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ का तेलुगु वर्जन शेयर करते हुए लिखा-‘मैं तेलुगु में इसे प्रेजेंट करते हुए बेहद उत्साहित हूं।’  ये फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ होगी। वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर टीज़र साझा करते हुए लिखा- “केसरिया कुमकुमाला टीज़र का आनंद लें जिसे आपने प्यार और गर्व के साथ तेलुगु में बहुत प्यार किया है”।

Kesariya
Kesariya

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से एक दिन पहले 13 अप्रैल को निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना केसरिया का टीज़र रिलीज किया था। हालांकि केसरिया का पूरा संस्करण अभी तक जारी नहीं किया गया है। फैंस पूरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिव साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बता दें कि अयान मुखर्जी ने 13 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर केसरिया की पहली झलक साझा की थी।

FTvO6dGaMAEqWlY
Kesariya

अयान मुखर्जी ने टीज़र साझा करते हुए लिखा था ‘रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरी खुशहाल जगह, और मेरी सुरक्षित जगह… जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है… और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए’! आखिर में बता दें कि यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: खत्म हुई Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की ‘Brahmastra’ की शूटिंग, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Amazon Prime Video पर आएगी टाइगर श्रॉफ की ‘Heropanti 2’, जानें रिलीज डेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here