Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ से Mouni Roy का फर्स्ट लुक आया सामने, इंटेस लुक में दिखी एक्ट्रेस

0
203
Brahmastra
Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ से Mouni Roy का फर्स्ट लुक आया सामने

Brahmastra: इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर इंटरनेट पर शेयर किया गया है। पोस्टर में मौनी रॉय का अलग रुप देखने को मिला है। इस मोशन पोस्टर में उनका अंदाज देखकर हर कोई दंग रह गया है।

Brahmastra का मोशन पोस्टर आया सामने

इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, ‘कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है।ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है’! मौनी का ये लुक आपके रौंगटे खड़े कर देगा। इससे पहले फिल्म से अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का भी लुक सामने आ चुका है। फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन (Amitabch Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) नया लुक जारी किया गया था। टीजर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन नागार्जुन की भी झलक देखने को मिली थी। वहीं 15 जून को ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Brahmastra
Brahmastra

आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। खबर है कि ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में तैयार हो रही है।

यह भी पढ़ें:

Brahmastra Teaser: ‘ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक, फिल्म को देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा-“Miss you every day”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here