कौन हैं Afreen Fatima जिनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा Viral, कहा था- सरकार, सुप्रीम कोर्ट पर नहीं कर सकते भरोसा…

Afreen Fatima का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इन्होंने सरकार और सुप्रीम कोर्ट को लेकर बयान दिया था।

0
198
कौन हैं Afreen Fatima जिनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, कहा था- सरकार, सुप्रीम कोर्ट पर नहीं कर सकते भरोसा…
कौन हैं Afreen Fatima जिनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, कहा था- सरकार, सुप्रीम कोर्ट पर नहीं कर सकते भरोसा…

प्रयागराज में हुए हिंसा और पत्थरबाजी के आरोपियों के घरों पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद के घर पर बुलडोजर चलाया गया है, इसके बाद से उनकी बेटी Afreen Fatima एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। लोग लगातार आफरीन के समर्थन और विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें, इसी बीच Afreen Fatima का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इन्होंने सरकार और सुप्रीम कोर्ट को लेकर बयान दिया था।

FVJEjUhWYAcKSJ ?format=jpg&name=small
आफरीन फातिमा

Afreen Fatima कह रहीं “न ही हम सरकार का भरोसा कर सकते हैं और न ही हम सुप्रीम कोर्ट का”

हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप की बेटी Afreen Fatima जेएनयू की पूर्व छात्रा हैं। इनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अफजल गुरु की फांसी की सजा का विरोध कर रही हैं। इस वीडियो में वे कह रही हैं, “हम सब सीएए-एनआरसी के कारण एकजुट हुए हैं। हम अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकते, न ही हम सरकार का भरोसा कर सकते हैं और न ही हम सुप्रीम कोर्ट का भरोसा कर सकते हैं। ये वही सुप्रीम कोर्ट है जो पहले कहता है कि अफजल गुरु का पार्लियामेंट अटैक में कोई हाथ नहीं है और बाद में उसे फांसी दे देता है। ये वही सुप्रीम कोर्ट है जो पहले बोलता है कि बाबरी मस्जिद के नीचे कोई मंदिर नहीं था और फिर वहां पर मंदिर बनाने का ऑर्डर पास कर देता है।”

Afreen Fatima की इस वीडियो पर यूजर भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “सही तो बोल रही है, इसे न्याय चाहिए, वो भारत में नहीं मिलेगा। अफगानिस्तान में तालिबानी सरकार या पाकिस्तान में गरीब सरकार इसे अच्छे से न्याय देगी। आफरीन, आप एक काम करो, अरब देशों से न्याय मांगो। वहां कुछ न कुछ जरूर मिल जाएगा।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “जो लड़की कल तक कह रही थी कि हम सुप्रीम कोर्ट को नहीं मानते, सुप्रीम कोर्ट को अफजल गुरु का कातिल बता रही थी। वही आज कह रही है कि हमारा घर गिराने से पहले कोर्ट में फैसला आना चाहिए था।”

FVL32HfUEAAc9Q4?format=jpg&name=small
अवैध निर्माणों पर चलाया गया बुलडोजर

कई अवैध निर्माण पर चले बुलडोजर

आपको बता दें, अब तक हिंसा में आरोपी पाए गए 30 से अधिक लोगों के अवैध निर्माण की पहचान कर उस पर बुलडोजर चलाया जा चुका है। अब तक 90 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है साथ ही प्रशासन ने कहा है कि मामले की पूरी जांच पड़ताल की जा रही है और जो भी इसमें आरोपी पाया जाएगा उसी के खिलाफ कार्रवाई होगी, निर्दोषों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी।

संबंधित खबरें:

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here