उत्तर प्रदेश: महोबा में महिला का रौद्र रुप, लेखाकार पर की चप्पलों की बरसात, रिश्वत का आरोप

0
436

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पुरुष की चप्पलों से धुआंधार तरह से पिटाई कर रही है। महिला, पुरुष को दफ्तर के भीतर दौड़ा दौड़ाकर पीट रही है। महिला के पहनावे से लग रहा है कि ग्रामीण इलाके की घटना है। इस वीडियो में महिला अकेली नहीं है बल्कि उसके साथ 3 आदमी भी हैं। वे महिला का हौसला बढ़ा रहे हैं कि उसे और पीटो, महिला खूब धुनाई कर रही है।

सोशल मीडिया पर मिली जानकरी के अनुसार चप्पलों से मार खाने वाला आदमी  लेखाकार है। पिटाई करने वाली महिला प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभार्थी है। महिला का आरोप है कि लेखाकार उससे 5,000 रुपये एडवांस में रिश्वत मांग रहा था और पैसे न देने पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने लगा। फिर क्या..गुस्साई महिला ने चप्पलों से उसकी कुटाई कर दी।

घटना उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के पनवाड़ी विकासखंड में हुई है। प्रधानमंत्री की तरफ से महिला को आवास मुहैया कराया गया है लेकिन फिर भी उससे लेखाकार रिश्वत मांगने लगा जिसके बाद महिला बौखला गई और उसने रौद्र रुप धारण कर लिया।

महिला ने रिश्वतखोर लेखाकार की ऐसी पिटाई की कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिला को लोग काली बता रहे है लोग कह रहे है कि महिला ने रौद्र रुप धारण कर लिया है।

19 सकेंड के इस वीडियो में महिला अपना घूंघट संभालते हुए लेखाकार को चप्पल निकालकर पीट रही है। वहीं लेखाकार दफ्तर के भीतर अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है । महिला तो पीट ही रही पुरुष भी लेखाकार को पीट रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि मार खाने वाला आदमी खुद को बचाने की लाख कोशिश कर रहा है लेकिन उसे घेर कर पीटा जा रहा है। फेसबुक से लेकर ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here