Home Tags Yogi Sarkar

Tag: Yogi Sarkar

Banke Bihari मंदिर में हुए हादसे की जांच के लिए बनाई...

0
री की मंगला आरती में देर रात भारी भीड़ के कारण अव्यवस्था फैल गई और दम घुटने की वजह से मौके पर एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई।

कौन हैं Afreen Fatima जिनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो...

0
12 जून को प्रयागराज में हुए हिंसा और पत्थरबाजी के आरोपी जावेद के घर पर बुलडोजर चलाया गया है तो उनकी बेटी Afreen Fatima एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Supreme Court ने कोविड मौतों के मुआवजे के मामले में Yogi...

0
Supreme Court ने बुधवार को कोविड से हुई मौतों के लिए मुआवजा को लेकर यूपी की Yogi Government को कड़ी फटकार लगाई है। कोरोना के भयावह दौर में इस महामारी से मारे गये मृतकों के आश्रितों को मुआवजा राशि को लेने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप...

0
केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

UP Election 2022: विपक्ष को चित करने के लिए Yogi Adityanath...

0
UP Election 2022 के पहले जनता को 22 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ऐसा दांव चला है, जिससे विपक्ष और खासकर अखिलेश यादव चारों खाने चित हो जाएंगे। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का युवा वोटर निर्णायक भूमिका अदा करने वाला है।

Varun Gandhi ने कहा, मेरी लाश से होकर लेनी होगी किसानों...

0
Varun Gandhi आजकल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर खासा हमलावर हैं। पार्टी विचारधारा के उलट जाकर किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर बोल रहे वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर योगी सरकार को स्पष्ट चेतावनी दी है।

UP Elections 2022: Amit Shah ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-...

0
UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जोरदार हमला बोला। शाह ने 2017 से पहले यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किए और कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सरकार में रहते कानून व्यवस्था की जो स्थिति थी उसे देखकर उनका खून खौल उठता था।

Yogi के मंत्री ने कहा, Narendra Bhai Modi कोई साधारण व्यक्ति...

0
उपेंद्र तिवारी ने मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि अगर जनता का 100 रुपये दिल्ली से चले या फिर लखनऊ से वह 100 रुपया सीधे डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिये गरीबों के खाते में जाएगा। कोई नहीं है उन पैसों और गरीबों के बीच में जो किसी भी गरीब का एक पैसा मार ले। अब कोई भी चोरी नहीं कर सकता है और अगर किसी ने कोई चोरी की भी तो उस तरह के लोगों की जगह जेल के सलाखों के पीछे होगी।

Varun Gandhi का योगी सरकार पर हमला, बोले- अगर सब कुछ...

0
वरुण गांधी मुखर होकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी क्रम में वरुण ने एक बार फिर से योगी सरकार पर करारा हमला किया है। वरुण ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

जनमंच: मेरठ की जनता ने कहा- “योगी राज में कम हुई...

0
उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। कांग्रेस-बीजेपी के साथ सभी क्षेत्रीय पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं। कई परियोजनाओं का सौगात दिया जा रहा है। जनता भी अपनी सरकार को चुनने के लिए पूरी तरह से तैयार है

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!