Varun Gandhi ने कहा, मेरी लाश से होकर लेनी होगी किसानों की जमीन

0
267
Varun Gandhi
Varun Gandhi

Varun Gandhi आजकल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर खासा हमलावर हैं। पार्टी विचारधारा के उलट जाकर किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर बोल रहे वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर योगी सरकार को स्पष्ट चेतावनी दी है।

सांसद वरुण गांधी ने दोटूक शब्दों में कहा कि किसानों की जमीन से उन्हें कोई भी बेदखल नहीं कर सकता है और अगर किसी ने ऐसा सोचा भी तो उसे मेरी लाश पर से होकर जाना होगा। खबरों के मुताबिक संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के टाटरगंज में दौरे के वक्त वरुण गांधी से कुछ किसानों ने इस बाबत शिकायत की।

किसानों को जमीन से किया जा रहा है बेदखल

किसानों का आरोप है कि जिस जमीन को वह बीते 65 सालों से जोत-बो रहे हैं, उन्हें उससे बेदखल करने का नोटिस दिया जा रहा है। किसानों की इस पीड़ा को सुनने के बाद वरुण गांधी ने गुस्से में योगी सरकार को चेतावनी देते हुए यह बयान दिया।

पीलीभीत का दौरा कर रहे वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में मारे गये सिख किसानों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि सिख एक बहादुर कौम है और सरकार उन्हें जमीन का मालिकाना हक दे न कि उन्हें बेदखल करने के लिए नोटिस दे।

वरुण गांधी योगी और मोदी सरकार के खिलाफ मुखर हैं

दौरे के दौरान वरुण गांधी ने कृषि मंडी भी घूमे और वहां मोजूद अधिकारियों को मंडी से संबंधिक कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। मालूम हो कि वरुण गांधी बीजेपी संगठन में हो रही लगातार उपेक्षा के कारण योगी और मोदी सरकार के खिलाफ मुखर हैं।

लखीमपुर खीरी में हुई किसानों के सात हिंसा के बाद वरुण ने ट्विटर पर सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दिया था। जिसके बाद बीजेपी ने बी वरुण गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हें राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

इसे भी पढ़ें: UP Election: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका गांधी-वरुण गांधी बाहर, क्या साथ आएंगे ‘Gandhi Brothers’?

Prayagraj के कांग्रेसी पोस्टर से कर रहे हैं Varun Gandhi का स्वागत, सोनिया गांधी के संग पोस्टर में नजर आ रहे हैं वरुण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here