Home Tags Farmers agitation

Tag: farmers agitation

Farm Laws Repealed: 1 दिसंबर को SKM ने बुलाई Emergency Meeting,...

0
Farm Laws Repealed: कृषि कानून वापसी विधेयक सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन पास हाे गया। बिल पास होने के बाद किसान संगठन BKU Kadian ने अपनी आगे की रणनीति को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी है। बीकेयू कादियान के अध्यक्ष हरमीत सिंह कादियान (Harmeet Singh Kadian) ने कहा कि एक दिसंबर को SKM (संयुक्त किसान मोर्चा) की बैठक होगी।

Varun Gandhi ने कहा, मेरी लाश से होकर लेनी होगी किसानों...

0
Varun Gandhi आजकल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर खासा हमलावर हैं। पार्टी विचारधारा के उलट जाकर किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर बोल रहे वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर योगी सरकार को स्पष्ट चेतावनी दी है।

Farmer leaders ने दी सरकार को चुनौती, जल्द करें धान की...

Farmer leader गुरनाम सिंह ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार को आगाह करते हुए कहा कि मंडी में अनाज आ चुके हैं लेकिन खरीद शुरू न होने के कारण धान सड़ रहे हैं और किसानों की गाढ़ी कमाई मिट्टी में मिल रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!