Home Tags Farmer Leader

Tag: Farmer Leader

Rakesh Tikait की बड़ी उड़ान, 21st Century Icon Awards के लिए...

0
भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को 21वीं सदी के आइकन अवार्ड-2021 (21st Century Icon Award) के लिए चुना गया है। यह अवार्ड ब्रिटेन के स्कवॉयर वाटरमेलन द्वारा दिया जाता है। लंबे समय तक आंदोलन को बचाए रखने और उसे जिंदा रखने के लिए उनका चयन किया गया है।

Farmer’s Movement: सिंघु-कुंडली बॉर्डर पर एक किसान ने फांसी लगाकर की...

0
Farmer's Movement को आज उस समय फिर से बड़ा धक्का लगा, जब दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत स्थित सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक पंजाब के फतेहगढ़ साहिब निवासी गुरप्रीत सिंह का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। गुरप्रीत किसान आंदोलन का हिस्सा थे और प्रदर्शन में भाग ले रहे थे।

Varun Gandhi ने कहा, मेरी लाश से होकर लेनी होगी किसानों...

0
Varun Gandhi आजकल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर खासा हमलावर हैं। पार्टी विचारधारा के उलट जाकर किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर बोल रहे वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर योगी सरकार को स्पष्ट चेतावनी दी है।

Farmer leaders ने दी सरकार को चुनौती, जल्द करें धान की...

Farmer leader गुरनाम सिंह ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर की सरकार को आगाह करते हुए कहा कि मंडी में अनाज आ चुके हैं लेकिन खरीद शुरू न होने के कारण धान सड़ रहे हैं और किसानों की गाढ़ी कमाई मिट्टी में मिल रही है।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर का बयान, “किसानों ने किया विश्वासघात, नेताओं ने...

0
लाल किले की दिवारों को जवानों के खून से लाल करने वाले आंदोलनकारी किसानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस सख्त हो गई है।...

दीप सिद्धू की किसान नेताओं को धमकी कहा, “मैंने मुह खोला...

0
दिल्ली को गणतंत्र दिवस के दिन जख्मी करने का आरोप मुख्य रूप से गैंगस्टर लख्खा सिधाना और पंजाबी एक्टर-सिंगर दीप सिद्धू पर...

बीकेयू-राष्ट्रीय किसान संगठन के नेताओं ने कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन...

0
गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघू बॉर्डर पर पीछले दो महीने से आंदोलन करने वाले किसानों का समर्थन करने वाले राष्ट्रीय...

किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट सख्त कहा, “क्या आप इन कानूनों...

0
किसान आंदोलन को 50 दिन पूरा होने वाला हैं। कृषि कानून की खिलाफत करते हुए 40 से अधिक किसानों ने सड़क पर...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!