Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप ‘चश्मा’ कहां से लाते हो?

0
310
Amit Shah
Amit Shah

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में ‘मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी आप चश्मा कहां से लाते हो, जिसे लगाकर आपको यूपी में अपराध बढ़ाता दिख है? आप घर जाकर आंकड़े खंगाल लीजिए। पता चल जाएगा कि आज यूपी में अपराध खत्म हुआ है, दंगे नहीं होते और कानून का राज है।

राम मंदिर के मुद्दे पर अखिलेश यादव को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू देख लीजिए। आज अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। कभी यही लोग ताने मारा करते थे कि ‘रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे’।

सहारनपुर के गांव पुवांरका में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की और कहा कि कश्मीर में धारा 370 समाप्त होने को लेकर पूरे देश में संशय था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री जी ने धारा 370 समाप्त कर दी। देश से ट्रिपल तलाक समाप्त कर मुस्लिम महिलाओं को आजादी दिलाई। पहले यह असंभव माना जाता था।

‘मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के मौके पर अमित शाह के साथ केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

इस मौके पर यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि अपनी हस्त कला, औद्योगिक गतिविधियों के लिए जाना जाने वाला सहारनपुर जनपद दशकों से अपने लिए यूनिवर्सिटी मांग कर रहा था। पिछली सरकार के पास विकास का कोई एजेंडा नहीं था। जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी।

गौरतलब है कि बीते माह अमित शाह ने आजमगढ़ में भी एक यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया। उस मौके पर भी सीएम योगी आदित्यनाथ गृह मंत्री अमित शाह के साथ मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: Amit Shah का बड़ा आरोप, कहा- पहले सत्ताधारी दलों के लोगों को ही Padma Awards मिलते थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here