Home Tags Amit Shah in UP

Tag: Amit Shah in UP

‘जिदंगी भर जंगलराज के खिलाफ बीजेपी के साथ लड़े और अब...

0
Amit Shah Bihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 25 फरवरी को बिहार के चंपारण के लौरिया में एक जनसभा संबोधित किया.

हैदराबाद IPS बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए अमित...

0
Amit Shah: अमित शाह आज 11 फरवरी को हैदराबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 74 आरआर आईपीएस बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए।

4 फरवरी को झारखंड दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah,...

0
4 फरवरी को गृह मंत्री Amit Shah झारखंड दौरे पर रहेंगे। अमित शाह देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे

Amit Shah: मोदी का साया माने जाने वाले शाह इस मामले...

0
नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी कोई आज की नहीं है बल्कि दोनों नेताओं का नाता काफी पुराना रहा है।

UP Election 2022: गोरखपुर से आज नामांकन दाखिल करेंगे CM Yogi,...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए शुक्रवार को गोरखपुर निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

UP Election 2022: Amit Shah और JP Nadda आज करेंगे पश्चिमी...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी अभियान को बढ़ावा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिमी यूपी का दौरा कर रहे हैं।

Amit Shah बोले- “बुआ-बबुआ, कांग्रेस पार्टी कभी यूपी का विकास नहीं...

0
Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह अयोध्या दौरे पर हैं। यहां जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर उन्होंने निशाना साधा।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप...

0
केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

UP Election 2022: Amit Shah का आज Varanasi दौरा, चुनावी तैयारियों...

0
केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah शुक्रवार को वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर है और इस दौरे में वह भाजपा की रणनीति और बूथ लेवल की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

UP Election 2022: Priyanka Gandhi का Amit Shah पर तंज, Ajay...

0
UP Election 2022 अब अपने उफान पर आ गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में प्रियंका गांधी ने भाजपा पर करारा हमला बोला। यूपी कांग्रेस में लगातार जान फूंकने की कोशिश कर रहीं यूपी कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने गोरखपुर में प्रतिज्ञा रैली की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!