Home Tags Amit shah uttar pradesh visit

Tag: amit shah uttar pradesh visit

‘जिदंगी भर जंगलराज के खिलाफ बीजेपी के साथ लड़े और अब...

0
Amit Shah Bihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 25 फरवरी को बिहार के चंपारण के लौरिया में एक जनसभा संबोधित किया.

हैदराबाद IPS बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए अमित...

0
Amit Shah: अमित शाह आज 11 फरवरी को हैदराबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 74 आरआर आईपीएस बैच की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए।

4 फरवरी को झारखंड दौरे पर जाएंगे गृह मंत्री Amit Shah,...

0
4 फरवरी को गृह मंत्री Amit Shah झारखंड दौरे पर रहेंगे। अमित शाह देवघर के जसीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में इफको द्वारा नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे

Amit Shah: मोदी का साया माने जाने वाले शाह इस मामले...

0
नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी कोई आज की नहीं है बल्कि दोनों नेताओं का नाता काफी पुराना रहा है।

UP Election 2022: Amit Shah का बरेली दौरा आज, BJP के...

0
UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बरेली दौरे पर रहेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह विशेष विमान से 11.30 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

Amit Shah बोले- “बुआ-बबुआ, कांग्रेस पार्टी कभी यूपी का विकास नहीं...

0
Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह अयोध्या दौरे पर हैं। यहां जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर उन्होंने निशाना साधा।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप...

0
केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

UP Election 2022: Amit Shah का आज Varanasi दौरा, चुनावी तैयारियों...

0
केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah शुक्रवार को वाराणसी के दौरे पर जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर है और इस दौरे में वह भाजपा की रणनीति और बूथ लेवल की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

UP Elections 2022: Amit Shah ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-...

0
UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जोरदार हमला बोला। शाह ने 2017 से पहले यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किए और कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सरकार में रहते कानून व्यवस्था की जो स्थिति थी उसे देखकर उनका खून खौल उठता था।

UP Election 2022: Amit Shah आज लखनऊ में, देंगे Mission 2022...

0
UP Election 2022 के मद्देनजर भारतीय जानता पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। इसेक लिए भाजपा के 'चाणक्य' कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!