Home Tags Akhilesh Yadav tweet on yogi

Tag: Akhilesh Yadav tweet on yogi

MLA या MP, आखिर Akhilesh Yadav किस सदन की चुनेंगे सदस्यता?

0
Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए एक सप्ताह पहले ही होली आ गई। दरअसल, हाल ही के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद बीजेपी को प्रंचड जीत मिली है।

Akhilesh Yadav ने योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर किया...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक तरफ नेताओं के बीच टिकट पाने और टिकट कटने को लेकर मची है भगदड़ वहीं दूसरी ओर नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग भी पूरे शबाब पर है। समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav ने योगी आदित्यानाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर हमला बोला है।

योगी सरकार में मंत्री रहे Dara Singh Chauhan हुए साइकिल पर...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को अलविदा कहने वाले पूर्व मंत्री Dara Singh Chauhan ने आज आखिरकार साइकिल की सवारी कर ही बैठे।

Akhilesh Yadav ने ब्राह्मण वोटरों के सामने फेंका परशुराम का पैंतरा,...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंके हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने एक बार फिर प्रदेश के ब्राह्मण वोटरों के सामने परशुराम का पैंतरा फेंका है।

कौन हैं सपा के एमएलसी Pushpraj Jain, क्यों पड़ा आईटी का...

0
गुटखा कारोबारी पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद आईटी डिपार्टमेंट आज इत्र के बड़े कारोबारी और समाजवादी पार्टी के एमएलसी Pushpraj Jain के यूपी सहित देश के तमाम अन्य ठिकानों पर सघन छापेमारी कर रही है।

लद्दाख के सांसद Jamyang Tsering Namgyal ने तस्वीर शेयर कर Akhilesh...

0
लद्धाख के सांसद Jamyang Tsering Namgyal ने टोंटी की तस्वीर शेयर कर Akhilesh Yadav पर तंज कसा है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- 22 में ऐसा बहुमत...

0
UP Election 2022 को लेकर धुंआधार जनसंपर्क कर रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष AKhilesh Yadav ने मंगलवार को पिता मुलायम सिंह के पारंपरिक क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे।

Income tax ने Akhilesh Yadav के करीबी राजीव राय सहित 2...

0
Income tax विभाग ने आज बड़ा एक्शन लेते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के बेहद करीबी सपा नेता राजीव राय सहित 2 अन्य नेताओं जैनेंद्र यादव और मनोज यादव के घर पर ताबड़तोड़ रेड मारी।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने BJP पर बोला हमला, कहा-...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है।

Akhilesh Yadav के ‘आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता...

0
मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे पर तंज कसते हुए कहा था, 'आखिरी समय में वहीं काशी में रहा जाता है'।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!