लद्दाख के सांसद Jamyang Tsering Namgyal ने तस्वीर शेयर कर Akhilesh Yadav पर कसा तंज, जानें पूरा मामला

0
324
Jamyang Tsering Namgyal
Jamyang Tsering Namgyal और Akhilesh Yadav

लद्दाख के सांसद Jamyang Tsering Namgyal ने तस्वीर शेयर कर Akhilesh Yadav पर तंज कसा है। उन्होंने टोंटी की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि कोई ऐसा काम कर जाता है की लोग उन्हें इस तरह के तस्वीर से भी पहचान लेते हैं। तस्वीर में टोंटी पर लाल रंगा का निशान बना हुआ है।

बीजेपी सांसद के ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अखिलेश की जीत की ख़बर Ladakh तक पहुंच गयी है।

एक अन्य यूजर ने गंगा किनारे लाशों की तस्वीर शेयर कर लिखा कि कुछ लोग इस तरह की तस्वीरों से भी पहचाने जाते हैं।

कौन हैं Jamyang Tsering Namgyal?

Jamyang Tsering Namgyal

Jamyang Tsering Namgyal अपने क्षेत्र में JTN के नाम से जाने जाते हैं। उनका जन्म 4 अगस्त 1985 को लेह के माथो गांव में हुआ था। उनके पिता स्टैनज़िन दोरजी और माता श्रीमती इशी पुटित हैं। उन्होंने केंद्रीय बौद्ध अध्ययन संस्थान, लेह से 12 वीं की परीक्षाएं पास की। बाद में उन्होंने जम्मू विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। वर्तमान में वो भारतीय जनता पार्टी के सासंद हैं। संसद में उनके द्वारा दिए गए भाषणों की काफी सराहना हुई थी।

क्या है टोंटी का मामला?

गौरतलब है कि साल 2017 में मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद अखिलेश यादव पर आरोप लगा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री निवास में लगाए गए टोंटियों को भी खुलवा लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया में इसे लेकर लोग लगातार अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहे हैं।

क्या है ताजा मामला?

हाल के दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार उत्तर प्रदेश में योजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं। कई मौकों पर अखिलेश यादव ने इन योजनाओं को समाजवादी पार्टी का कार्य बताया है। जिसे लेकर बीजेपी की तरफ से लगातार निशाना साधा जा रहा है।

यह भी पढ़ें


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here