UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- 22 में ऐसा बहुमत मिलेगा जो इतिहास में दर्ज हो जाएगा

0
327
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

UP Election 2022 को लेकर मैराथन जनसंपर्क कर रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष AKhilesh Yadav मंगलवार को पिता मुलायम सिंह के पारंपरिक क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे। अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Akhilesh Yadav ने मैनपुरी में मौजूद अपने समर्थकों से कहा कि योगी आदित्यानाथ की भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल से यूपी की जनता को केवल धोखा दिया है।

Akhilesh Yadav का आरोप, महिलाओं के खिलाफ अपराध में बहुत वृद्धि हुई है

सरकार की आलोचना करते हुए पूर्व सीएम ने यह भी दावा किया कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध में बहुत वृद्धि हुई है।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा, ‘नेता जी की ‘कर्मभूमि’ और ‘कथनी-करनी एक’ की साक्षी रही मैनपुरी ने आज की विशाल जनसभा में दर्शा दिया है कि बाइस में सिर्फ़ बदलाव नहीं बल्कि ‘ऐतिहासिक बदलाव’ होगा और ऐसा बहुमत मिलेगा जो इतिहास में दर्ज हो जाएगा। मैनपुरी का और भी विकास होगा, बाइस में बदलाव होगा!’

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अब सड़कों के उद्घाटन के लिए नारियल का उपयोग बंद कर देगी क्योंकि उनकी सड़कों को कमजोर बनाया जा रहा है।

Akhilesh Yadav का तंज, अब सड़क का उद्घाटन नारियल से नहीं टमाटर से होगा

उन्होंने कहा कि अब सड़क का उद्घाटन होगा तो नारियल से नहीं टमाटर से होगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नारियल नहीं टूटेगा, सड़क टूट जाएगी।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

सपा प्रमुख ने कहा वे पिछले पांच साल से लोगों को ‘धोखा’ दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में यूपी में एक सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा विधायक को उस वक्त शर्मिंदा होना पड़ा था जब उन्होंने सड़क का लोकार्पण करने के लिए उस पर नारियल पटका तो वह फूटने के बजाय सड़क को ही तोड़ गया।

इस बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बीच ‘बैठक’ को लेकर यूपी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच छिड़े जुमलेबाजी पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस इस चर्चा को सही तरीके से समझ नहीं सकी।

उन्होंने कांग्रेस की खिंचाई करते हुए कहा, ‘मेरा अनुमान है कि मेरे नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने भागवत से कहा होगा कि योगी आदित्यनाथ आगामी यूपी चुनाव हार जाएंगे।’

इसे भी पढ़ें: UP Election 2022: Cartoon शेयर कर Akhilesh yadav का BJP पर हमला, लिखा- “हित अनहित पशु पक्षी हु जाना”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here