Home Tags Yogi cabinet

Tag: yogi cabinet

Yogi Cabinet में मंत्री नंद गोपाल गुप्‍ता नंदी की बढ़ी मुश्किलें,...

0
सजा के ऐलान के बावजूद मंत्री नंदी की विधानसभा की सदस्यता नहीं जाएगी, क्योंकि 2 साल या उससे ज्यादा की सजा होने पर ही सदस्यता रद्द होती है।

UP Cabinet Meeting: योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, औद्योगिक निवेश नीति-शीरा नीति...

0
UP Cabinet Meeting: योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, औद्योगिक निवेश नीति-शीरा नीति समेत 22 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानें अहम फैसले

Yogi Cabinet: यूपी के CM Yogi Adityanath ने रखा गृह और...

0
Yogi Cabinet: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों के विभागों का बटवारा कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह विभाग को अपने पास रखा है।

Yogi Government 2.0 में इन नेताओं को नहीं मिली जगह, योगी...

Yogi Government: शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ (Yogi Government) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली।

Yogi Cabinet 2.0 में किन चेहरों को मिलेगी जगह? यहां देखें...

0
Yogi Cabinet 2.0: भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में भव्य शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी पूर्ण हो गई है।

Akhilesh Yadav ने कहा था ‘बाबा बुलडोजर’,Yogi Adityanath ने उसी को...

0
Yogi Adityanath: योगी आदित्यनाथ दूसरे कार्यकाल के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शुक्रवार यानि आज शपथ लेंगे। उनका शपथ ग्रहण समारोह शाम 4 बजे लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

Yogi Government Cabinet Expansion: योगी सरकार मंत्रिमंडल 2.0 का विस्तार, इन्हें...

0
Yogi Government Cabinet Expansion: योगी सरकार मंत्रिमंडल 2.0 का विस्तार 25 मार्च को होने वाला है। पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी के बाद अब बारी है शपथ

Supreme Court ने कोविड मौतों के मुआवजे के मामले में Yogi...

0
Supreme Court ने बुधवार को कोविड से हुई मौतों के लिए मुआवजा को लेकर यूपी की Yogi Government को कड़ी फटकार लगाई है। कोरोना के भयावह दौर में इस महामारी से मारे गये मृतकों के आश्रितों को मुआवजा राशि को लेने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप...

0
केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

UP Election 2022: विपक्ष को चित करने के लिए Yogi Adityanath...

0
UP Election 2022 के पहले जनता को 22 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ऐसा दांव चला है, जिससे विपक्ष और खासकर अखिलेश यादव चारों खाने चित हो जाएंगे। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का युवा वोटर निर्णायक भूमिका अदा करने वाला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!