Yogi के मंत्री ने कहा, Narendra Bhai Modi कोई साधारण व्यक्ति नहीं, वह God का स्वरूप हैं

0
378
Upendra Tiwari

Yogi आदित्यनाथ के मंत्री उपेंद्र तिवारी आने वाले विधानसभा चुनाव की गंभीरता को बखूबी समझ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बलिया से आने वाले उपेंद्र तिवारी योगी सरकार के नये बयानवीर मंत्री का तमगा हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। अपने बयान से सनसनी मचा देने वाले मंत्री उपेंद्र तिवारी ने हरदोई के एक कार्यक्रम में कुछ ऐसा कहा कि वहां मोजूद लोगों को भरोसा हो गया कि उपेंद्र तिवारी सच्चे बयानवीर हैं।

हरदोई में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि अगर जनता का 100 रुपये दिल्ली से चले या फिर लखनऊ से वह 100 रुपया सीधे डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिये गरीबों के खाते में जाएगा। कोई नहीं है उन पैसों और गरीबों के बीच में जो किसी भी गरीब का एक पैसा मार ले। अब कोई भी चोरी नहीं कर सकता है और अगर किसी ने कोई चोरी की भी तो उस तरह के लोगों की जगह जेल के सलाखों के पीछे होगी।

इसके बाद मंत्री उपेंद्र तिवारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में बहुत से कसीदे पढ़ने लगे। योगी के मंत्री ने एक कविता के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि अभिमान करो तुम मोदी पर, वह नवयुग का निर्माता है। ऐसा महापुरुष इस धरती पर केवल एकबार ही आता है। नरेंद्र भाई मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं। वह साक्षात भगवान का स्वरूप हैं। वह प्रधानमंत्री नहीं बल्कि प्रधान सेवक बनकर देश की सेवा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम (Petrol-Diesel Prices) के विषय में जब पत्रकारों ने उनसे प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि देश में 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं है। साथ ही उपेंद्र तिवारी ने यह भी कहा कि लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं।

जालौन (Jalaun) में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा, ”मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं और उन्हें पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95% लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है। लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं।

चूंकि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में बीजेपी खेमें में सभी मौजूदा विधायकों और मंत्रियों को अपने टिकट की चिंता सता रही है क्योंकि बीजेपी अपनी टिकट समीक्षा बैठक में सभी के टिकटों की समीक्षा करेगा और कई वर्तमान विधायकों का टिकट भी कट सकता है। इसलिए सभी विधायक और मंत्री अपने-अपने तरह से टिकट न कटने का जुगाड़ लगा रहे हैं औऱ तरह तरह के बयान दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: CM योगी के मंत्री Upendra Tiwari ने कहा- अभी पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत कम हैं, 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं

Akhilesh Yadav ने मंत्री Upendra Tiwari के ‘पेट्रोल-डीजल’ वाले बयान पर कहा, ‘Thar’में तो डीज़ल पड़ता है ना?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here