Home Tags Upendra Tiwari

Tag: Upendra Tiwari

योगी सरकार में मंत्री रहे उपेंद्र तिवारी 27 साल पुराने मामले...

0
उत्तर प्रदेश के पू्र्व मंत्री और बीजेपी नेता उपेंद्र तिवारी को 27 साल पुराने मामले में इलाहाबाद की एमपी एमएलए कोर्ट ने...

Yogi के मंत्री ने कहा, Narendra Bhai Modi कोई साधारण व्यक्ति...

0
उपेंद्र तिवारी ने मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि अगर जनता का 100 रुपये दिल्ली से चले या फिर लखनऊ से वह 100 रुपया सीधे डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिये गरीबों के खाते में जाएगा। कोई नहीं है उन पैसों और गरीबों के बीच में जो किसी भी गरीब का एक पैसा मार ले। अब कोई भी चोरी नहीं कर सकता है और अगर किसी ने कोई चोरी की भी तो उस तरह के लोगों की जगह जेल के सलाखों के पीछे होगी।

Akhilesh Yadav ने मंत्री Upendra Tiwari के ‘पेट्रोल-डीजल’ वाले बयान पर...

0
समाजवादी पार्टी के प्रमुख Akhilesh Yadav ने योगी सरकार के मंत्री Upendra Tiwari के पेट्रोल वाले बयान पर तंज कसा है। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बयान दिया था कि देश में 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं है।

CM योगी के मंत्री Upendra Tiwari ने कहा- अभी पेट्रोल और...

0
Uttar Pradesh के याेगी सरकार में मंत्री Upendra Tiwari ने कहा है कि देश में 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं है। उन्‍होंने कहा कि लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप ईंधन की कीमत की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!