Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा-“Miss you every day”

0
196
Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा-
Rhea Chakraborty ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें, लिखा-"Miss you every day"

Rhea Chakraborty Post For Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज दो साल हो गए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत सिंह को काफी याद कर रहे हैं। वहीं, सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, रिया ने अपनी और सुशांत की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Rhea Chakraborty ने शेयर की तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मैं तुम्हें रोज याद करती हूं”। यह पोस्ट कुछ ही देर में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इन सभी तस्वीरों में सुशांत और रिया एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CexmpoeNPZ2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=198a813a-4655-4321-b326-87f90adeb4c2

पहली तस्वीर में रिया सुशांत साथ में बैठकर क्यूट पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत और रिया साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें रिया सुशांत को किस कर रही हैं और सुशांत सेल्फी ले रहे हैं। वहीं आखिरी फोटो में सुशांत सिंह ने रिया को गोद में उठाया हुआ है, जो काफी सुंदर लग रही है।

RHEA ARESTED

सुशांत की हत्या के बाद रिया पर था शक

आपको बता दें, सुशांत की आत्महत्या के बाद रिया काफी समय तक सदमे में थी और कई इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत और रिया काफी क्लोज थे। लेकिन इसी बीच खबर आई थी कि रिया ने सुशांत को ड्रग्स दिया था, जिसके लिए उनको जेल भी जाना पड़ा था। एक समय के बाद रिया को जमानत मिल गई और अब वो धीरे-धीरे अपने नॉर्मल लाइफ में आगे बढ़ी हैं।

संबंधित खबरें:

Siddhanth kapoor: ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए Shraddha kapoor के भाई सिद्धांत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here