फौजी के बाद अब पुलिस के किरदार में दिखेंगे Sidharth Malhotra, सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री करने जा रहे हैं। इस खब को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

0
188
Sidharth Malhotra
फौजी के बाद अब पुलिस के किरदार में दिखेंगे Sidharth Malhotra

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कॉप ड्रामा फिल्म के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की पूरी तैयारी कर ली है। इस बात की जानकारी रोहित शेट्टी ने दी। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​के साथ काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री करने जा रहे हैं। इस खब को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह रोहित का पहला डिजिटल वेंचर होगा।

755270 675854 rohit shetty 042618
Rohit Shetty

Sidharth Malhotra बने पुलिसवाले

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए रोहित ने लिखा- “कार्रवाई कल सुबह 11:00 बजे शुरू होगी!” रोहित शेट्टी की ही तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेम फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘रोहित शेट्टी का पुलिस ब्रह्मांड कल सुबह 11 बजे डिजिटल हो जाएगा!’

इस सीरीज का निर्देशन नवोदित निर्देशक सुशवंत प्रकाश करेंगे। इससे पहले वह रोहित शेट्टी की दिलवाले और सिंबा के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरे मुंबई में की जाएगी। कथित तौर पर, Sidharth Malhotra और रोहित पिछले कुछ समय से इस फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे थे। और अब फाइनली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

बता दें कि पिछले साल सूर्यवंशी की सफल रिलीज के बाद, निर्देशक रोहित शेट्टी और उनकी टीम इस स्क्रिप्ट पर लगातार काम कर रहे हैं। रोहित शेट्टी इस सीरीज को इस तरह से पेश करना चाहते हैं जो वैश्विक दर्शकों को आकर्षित कर रहा हो। रोहित शेट्टी की पिछली रिलीज सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, और एक बड़ी सफलता के रूप में भी उभरी थी। सिंघम और सिम्बा के बीच क्रॉसओवर को जोड़ते हुए, रणवीर सिंह और अजय देवगन ने सूर्यवंशी में भी काम किया था।

यह भी पढ़ें:

Kajal Aggarwal के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill, जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनकी पार्टी में लगता है सितारों का मेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here