Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill, जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनकी पार्टी में लगता है सितारों का मेला

Baba Siddique की पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, शहनाज गिल, कैटरीना कैफ, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, मौनी रॉय, अर्चना लोखंडे के अलावा और भी सितारे नजर आए।

0
919
Baba Siddique
Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में पहुंची Shehnaaz Gill

हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) ने इफ्तार पार्टी दी। बाबा की पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, शहनाज गिल, कैटरीना कैफ, रवीना टंडन, उर्मिला मातोंडकर, मौनी रॉय, अपारशक्ति खुराना, अर्चना लोखंडे के अलावा और भी सितारे नजर आए। वहीं इस पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में शहनाज का जलवा

एक्ट्रेस शहनाज गिल लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। शहनाज अपने फैशनसेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची। सफेद शरारा सूट पहने शहनाज काफी खूबसूरत दिख रही थीं। शहनाज को हर कोई देखता ही रह गया। शहनाज का ये सादगी वाला लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।

Baba Siddique - Shehnaaz Gill
Baba Siddique – Shehnaaz Gill

आपको बता दें कि शहनाज किसी भी लुक में सुंदर दिखती हैं। लेकिन शहनाज का ये लुक तो सच में बहुत ही प्यारा है। लुक को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फोटो में शहनाज अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सना अपने नए-नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

10 42 063449726sha

तस्वीरों में, उन्हें एक व्हाइट कलर का सूट पहने हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने खूले बालों और हाई हिल्स के साथ के अपने लुक को पूरा किया। फैंस भी जमकर सना की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

10 42 296879559sha 6

 शहनाज के अलावा शिल्पा शेट्टी ने भी वाहवाही लूटने में काेई कमी नहीं छोड़ी। पिंक कलर के खूबसूरत शरारा में उनका लुक देखने लायक था।

कौन हैं बाबा सिद्दीकी ?

बाबा सिद्दीकी मुंबई में कांग्रेस के जाने-माने नेता हैं। जानकारी के लिए बता दें साल 2017 में बाबा सिद्दीकी के घर मनी लॉड्रिंग मामले के चलते प्रवर्तन निदेशायलय ने छापेमारी की थी। सिद्दीकी मुंबई के बांद्रा पश्चिम सीट से लगातार तीन बार विधायक रहे हैं। बताते चले कि ये वहीं बाबा सिद्दीकी हैं जिन्होंने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने धमकी दी थी।

OIP 39
Baba Siddique

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार मुंबई में जमीन के चलते Baba Siddique और दाऊद के करीबी माने जाने वाले अहमद लंगड़ा के विवाद हो गया था। इसी मामले को लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने फोन कर बाबा को धमकाया था और कहा था कि राम गोपाल वर्मा से बोलकर तुम्हारी फिल्म बनवा दूंगा, ‘एक था एमएलए’! गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टी को लेकर चर्चा में रहते हैं, क्योंकि उनकी पार्टी में बॅालीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल होती हैं।

यह भी पढ़ें:

Hairstyle: जब दिखना हो खास तो इन हीरोइनों का अपनाएं ये लेटेस्ट हेयरस्टाइल, आप भी बन जाएंगी स्‍टाइल‍िश

एक-दूजे के हुए Milind Gaba और प्रिया बेनिवाल, शादी की तस्वीरें आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here