Rohit Shetty की फिल्म Sooryavanshi 2021 में 100 करोड़ के Club में शामिल होने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RohitShettyBOLTfastest100

0
429
Sooryavanshi is the first Hindi film to enter the 100 crore club in 2021.
Sooryavanshi is the first Hindi film to enter the 100 crore club in 2021.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी साल 2021 की पहली फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने महज 3 दिन के भीतर ही वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस (World Wide Box Office) पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कोरोना काल में यह पहली हिंदी फिल्म है जिसने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई है। इससे फिल्म से जुड़े लोगों को फायदा हो ही रहा साथ ही बॉक्स ऑफिस के रोते हुए चेहरे पर मुस्कान लाई है।

Box Office को कर रहें हैं फिर से जिंदा

जाहिर है कोरोना काल में सिनेमा हॉल को बंद रखा गया था। फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। इसका पूरा असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ा। इतनी बड़ी कमाई के बाद कह सकते हैं कि सूर्यवंशी ने कोरोना काल में हुए नुकसान की भरपाई कर दी।

फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी रिकॉर्ड तो सेट कर ही रहें है। वह कोरोना काल के बाद अकेले बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे 24.50 करोड़ अपने नाम किया था वहीं तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई हुई थी।

ट्विटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

इस खुशी के बाद ट्विटर पर #RohitShettyBOLTfastest100 ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर यूजर उन्हें बधाई दे रहे हैं। रोहित ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते नजर आए हैं। इससे पहले भी रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2′ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

3519 पर्दों पर हुई थी रिलीज

फिल्म भारत में शानदार चल रही है साथ ही विदेशों में दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भारत में करीब 3519 पर्दों और बाकी देशों की 1300 पर्दों पर रिलीज हुई थी।

दीवाली के एक दिन बार देशभर में रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग देखकर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी खुश हैं। फिल्म काफी तेजी से दौड़ रही है। यहां पर कह सकते हैं कि दीवाली की छुट्टियों का फायदा अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को बढ़िया तरह से मिल रहा है।

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढें:

Sooryavanshi Box Office Collection : Sooryavanshi चौथे दिन 20-30 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार, फिल्म मचा रही है धमाल

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here