Chennai: महिला इंस्पेक्टर ने बेहोश आदमी को कंधे पर उठाया, ऑटो से भेजा अस्पताल

0
463
Woman inspector

तमिलनाडु की राजधानी Chennai में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने बहादुरी का ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे देखकर लोग उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने एक बेहोश आदमी को अपने कंधे पर उठा लिया और फिर ऑटो से उसे अस्पताल भेज कर उसकी जान बचा ली।

युवक तुफान में फंसकर सड़क किनारे बेहोश हो गया था

दरअसल भारी बारिश से चेन्नई सहित पूरे तमिलनाडु की स्थिति इस समय बेहद ही खराब है। बीते 4 दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण राजधानी चेन्नई की सड़कें पूरी तरह से पानी में डूब चुकी हैं। इस दौरान तेज हवाओं के कारण कई पेड़ भी टूटकर गिर गये हैं।

टूटे हुए पेड़ों को रास्ते से हटाने के लिए चेन्नई पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें दिन रात काम कर रही हैं। राहत और बचाव कार्य के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसे देखकर सभी चेन्नई पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।

रास्ते में पेड़ों की सफाई के वक्त ही एक महिला इंस्पेक्टर अचानक सिंघम के रोल में आ गई। महिला इंस्पेक्टर ने सड़क पर गिरे पेड़ों के बीच बेहोश पड़े व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाया और उसे ऑटो तक ले गयी। उसके बाद उस महिला इंस्पेक्टर ने उसे पास के अस्पताल में भिजवाया।

इंस्पेक्टर राजेश्वरी के कारनामे को देखकर सभी उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं

चेन्नई की टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस बहादुरी के कारनामे को देखकर सभी उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक राजेश्वरी उस बेहोश आदमी को उठाने के बाद भी राहत एवं बचाव कार्य में लगी रही।

यही नहीं राजेश्वरी वहां मौजूद अन्य जवानों और स्थानीय लोगों को भी बचाव कार्य का निर्देश देती रही। कंधे पर उठाये व्यक्ति को लेकर वह पहले एक कार में रखने की कोशिश करती है लेकिन बाद में उसे एक ऑटो में रखकर अस्पताल के लिए रवाना करती है।

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu में Flood और Rain ने ढाया कहर, स्कूलों-कॉलेजों में हुई छुट्टी

Chennai को बारिश ने किया बेहाल, अभी राहत की उम्मीद नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here