Home Tags Chennai Rains

Tag: Chennai Rains

Chennai: महिला इंस्पेक्टर ने बेहोश आदमी को कंधे पर उठाया, ऑटो...

0
तमिलनाडु की राजधानी Chennai में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने बहादुरी का ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे देखकर लोग उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने एक बेहोश आदमी को अपने कंधे पर उठा लिया और फिर ऑटो से उसे अस्पताल भेज कर उसकी जान बचा ली।

Chennai को बारिश ने किया बेहाल, अभी राहत की उम्मीद नहीं

0
कोरोना काल में बड़ी मुश्किल से बच्चों का स्कूल खुला था। इस बारिश ने बच्चों का स्कूल बंद करा दिया है। बेमौसम की बारिश से जनता को इनती जल्दी राहत नहीं मिलने वाली है। मौसम विभगा के अनुसार चेन्नई में 11 नवम्बर 2021 को भारी बारिश होने वाली है।

Tamil Nadu में Flood और Rain ने ढाया कहर, स्कूलों-कॉलेजों में...

0
Tamil Nadu बारिश और बाढ़ के तांडव ने ऐसा कहर मचाया है कि पूरे प्रदेश में जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। भारी बारिश के कारण अब तक कुल चार लोगों की मौत हो चुकी है। पूरे प्रदेश में कई जगहों से घरों को होने वाले नुकसान की खबरें भी बड़े पैमान पर आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक अब तक बारिश के कारण लगभग 260 घरों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा है।

Tamil Nadu की राजधानी Chennai में तेज बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त,...

0
तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। चारों तरफ इंद्र देव का प्रकोप दिख रहा है। चेन्नई की सड़कें नदी बन गईं हैं। देर रात से ही यहां पर तेज बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है। अधिकारियों ने बाढ़ की चेतावनी दी है। एनडीआरएफ (NDRF) की टीम को तैयार कर लिया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!