टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं Admit

0
444
shweta-tiwari
SHWETA TIWARI की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं एडमिट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती (Admit) है। मुंबई के एक हॉस्पिटल (Mumbai hospital) में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते श्वेता की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आई थीं।

https://www.instagram.com/p/CUPZQw_omo9/

सूत्रों के मुताबिक, श्वेता तिवारी जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में बतौर ट्राइब लीडर बनकर दिखाई देने वाली हैं। जिसके लिए वो दिन रात काम कर रही थी। श्वेता तिवारी की टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस ठीक हैं और रिकवर हो रही हैं। मौसम बदलने के कारण उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई थी।

लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई

अब वह ठीक हैं। टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, “हमें कई कॉल्स आ रही हैं और सभी श्वेता तिवारी के हेल्थ के बारे में अपडेट मांग रहे हैं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि श्वेता तिवारी लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थीं। एक्ट्रेस लगातार ट्रैवल कर रही थी, जिसके कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ। वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और भरपूर आराम कर रही हैं। वह जल्द ही घर लौटेंगी।

https://www.instagram.com/p/CRvfRNxNzjZ/

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla “अकेला ठीक हूं, अकेले से फटती है तुम सब की” Dialogue को फैंस ने किया याद

Archana Puran Singh नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से हुईं दुखी, बेरोजगार होने का सता रहा है डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here