Home Tags Tv actress Shweta Tiwari

Tag: tv actress Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Controversy: श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजनक बयान को...

0
Shweta Tiwari Controversy: भोपाल में एक नई वेब सीरीज पर चर्चा के दौरान एक विवादित बयान से कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री श्वेता तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कौन है Shweta Tiwari? जानिए उनके जीवन की कुछ रोचक बातें

0
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद (Allahabad) उत्तर-प्रदेश में हुआ था। अपने अभिनय के साथ-साथ श्वेता अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चे में रहती है। बता दें कि श्वेता बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता अपने सपने को पूरा करने के लिए श्वेता बारह साल की उम्र में पांच सौ रुपए मासिक वेतन पर एक ट्रैवेल एजेन्सी में काम करती थी।

टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं Admit

0
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती (Admit) है। मुंबई के एक हॉस्पिटल (Mumbai hospital) में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते श्वेता की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आई थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!