Home Tags Shweta Tiwari

Tag: Shweta Tiwari

इस एक्टर को डेट कर रही हैं Palak Tiwari, सुनकर उड़...

0
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं पलक जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली है

Shweta Tiwari Controversy: श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजनक बयान को...

0
Shweta Tiwari Controversy: भोपाल में एक नई वेब सीरीज पर चर्चा के दौरान एक विवादित बयान से कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री श्वेता तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Bollywood News Updates: Rajkummar Rao की ‘Badhaai Do’ के ट्रेलर को...

0
Bollywood News Updates: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) के ट्रेलर ने 40M+व्यूज को पार लिया है

“मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” वाले बयान को...

0
Shweta Tiwari: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं Admit

0
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती (Admit) है। मुंबई के एक हॉस्पिटल (Mumbai hospital) में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि बिजी शेड्यूल के चलते श्वेता की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आई थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!