इस एक्टर को डेट कर रही हैं Palak Tiwari, सुनकर उड़ जाएंगे होश

पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं।

0
620
Palak Tiwari
इस एक्टर को डेट कर रही हैं Palak Tiwari

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। पलक जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ में म्यूजिक एल्बम में कदम रखा। वहीं इस बीच पलक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि पलक वेदांग रैना (Vedang Raina) को डेट कर रही हैं।

Palak Tiwari वेदांग रैना को कर रही हैं डेट

बीते दिनों पलक का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब पलक का नाम वेदांग रैना के साथ जोड़ा जा रहा है। जिसे सुनने के बाद फैंस हैरान हो गए हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पहली बार टैलेंट एजेंसी की पार्टी में ही मिले थे और तभी से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पलक ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, ये दोनों पिछले दो सालों से रिलेशन में हैं।

Palak Tiwari
Palak Tiwari

सूत्रों के मुताबिक पलक की मां श्वेता तिवारी अपनी बेटी की पसंद से खुश हैं। साथ उन्होंने बताया कि, अभी दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करेंगे। इस बीच पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा कर रहे हैं। फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

palaktiwarii 281726243 397453165585375 1517749687808198740 n

वहीं खबर ये भी है कि पलक सलमान खान के साथ भाईजान में नजर आएंगी। TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने पलक तिवारी को अपनी फिल्म के लिए चुना है। वो फिल्म में जस्सी गिल के साथ दिखेंगी और फिल्म में उनका शानदार ट्रैक होगा। फरहाद समजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें:

Ibrahim Ali Khan के साथ रेस्त्रां के बाहर नजर आईं Palak Tiwari, कैमरामैन को देख छिपा लिया चेहरा

Shah Rukh Khan के बॉलीवुड में 30 साल पूरे, किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का फर्स्ट लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here