Ibrahim Ali Khan के साथ रेस्त्रां के बाहर नजर आईं Palak Tiwari, कैमरामैन को देख छिपा लिया चेहरा

0
378
Palak Tiwari
Ibrahim Ali Khan के साथ रेस्त्रां के बाहर नजर आईं Palak Tiwari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में पलक का हार्डी संधु के साथ बिजली बिजली म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। वहीं अब टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ देखे जाने के बाद एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Palak Tiwari
Palak Tiwari

Ibrahim Ali Khan के साथ रेस्त्रां के बाहर नजर आईं Palak Tiwari

पलक और इब्राहिम को शुक्रवार शाम को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॅाट किया गया जिसमें पलक तिवारी कार में अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आई। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वीडियो देख कर फैंस के मन में बात उठ रही है कि कहीं दोनों एक दूसरे को डेट तो नही कर रहें हैं?

download 21 4

दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं जिसमें पलक को कार में अपना चेहरा छुपाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखते ही उनकी डेटिंग की अफवाहें शुरू हो गई हैं। वीडियो में जहां पलक ने रिब्ड डेनिम और ब्लू-रेड टॉप पहना था, वहीं इब्राहिम ने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम पहना है।

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म को विवेक ओबेरॉय ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में पलक के साथ अरबाज खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इब्राहिम अली खान ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एडी के रूप में करन जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। अब इन सब के बीच प्रशंसक सोच रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अगर नहीं तो फिर पलक तिवारी ने पैपराजी से अपना चेहरा क्यों छिपाया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here