Home Tags Shweta Tiwari marriage life

Tag: Shweta Tiwari marriage life

इस एक्टर को डेट कर रही हैं Palak Tiwari, सुनकर उड़...

0
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुई हैं पलक जल्द ही बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली है

Shweta Tiwari Controversy: श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजनक बयान को...

0
Shweta Tiwari Controversy: भोपाल में एक नई वेब सीरीज पर चर्चा के दौरान एक विवादित बयान से कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री श्वेता तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

“मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” वाले बयान को...

0
Shweta Tiwari: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं।

कौन है Shweta Tiwari? जानिए उनके जीवन की कुछ रोचक बातें

0
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद (Allahabad) उत्तर-प्रदेश में हुआ था। अपने अभिनय के साथ-साथ श्वेता अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चे में रहती है। बता दें कि श्वेता बिग बॉस की विजेता भी रह चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता अपने सपने को पूरा करने के लिए श्वेता बारह साल की उम्र में पांच सौ रुपए मासिक वेतन पर एक ट्रैवेल एजेन्सी में काम करती थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!