Akshay Kumar के विमल माफीनामे के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खिलाड़ी का पुराना सिगरेट विज्ञापन

अक्षय कुमार विमल इलायची के विज्ञापन में नजर आए थे। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

0
231
Akshay Kumar
Akshay Kumar के विमल माफीनामे के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खिलाड़ी का पुराना सिगरेट विज्ञापन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार विमल इलायची के विज्ञापन में नजर आए थे। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। लोगों की कड़ी आलोचना सुनने के बाद एक्टर ने अपने फैंस से माफी भी मांगी। वहीं अब विमल पान मसाला विज्ञापन से अक्षय कुमार के पीछे हटने के बाद एक्टर की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वायरल हुआ Akshay Kumar का पुराना रेड एण्ड व्हाइट सिगरेट एड 

अभिनेता ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक माफी नोट साझा किया था, जिसमें लिखा था “मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं। इसलिए मैं अपने फैसले को वापस लेता हूं।”

Akshay Kumar
Akshay Kumar

वहीं अब सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार पर अपने माफीनामा नोट में झूठ बोलने का आरोप लगाया हैं। एक तरफ अभिनेता अपने माफीनामा नोट में लिखते हैं कि उन्होंने इस तरह के किसी भी ब्रांड का प्रचार नहीं किया है और दूसरी तरफ सिगरेट का समर्थन करने वाली उनकी पुरानी तस्वीर वायरल हो जाती है। एक यूजर ने कहा, ‘जब भी मैं फिल्मों में जाता हूं और अक्षय कुमार का विज्ञापन देखता हूं कि अभिनेता सिगरेट के बजाय सैनिटरी पैड खरीदने के लिए कह रहा है, तो मुझे बचपन से ही यह विज्ञापन याद है। लाल और सफेद peene waalo की बात ही कुछ और है’।

गौरतलब है कि यह सब कुछ दिन पहले शुरू हुआ था जब अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल पान मसाला ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर बने थे। हालांकि, सोशल मीडिया पर भारी आलोचनाओं का सामना करने के बाद अभिनेता ने ब्रांड का हिस्सा नही बनने की घोषणा की हैं।

Akshay Kumar 
Akshay Kumar

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन कई सालों से विमल पान मसाला ब्रांड से जुड़े हुए हैं और फैंस अक्सर उन्हें उनके आइकॉनिक डायलॉग बोलो जुबान केसरी से चिढ़ाते हैं। शाहरुख खान पिछले साल ब्रांड में शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें:

तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Kareena Kapoor Khan ‘मालाबार ग्रुप’ के अक्षय तृतीया एड में बिंदी नहीं लगाने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘बिंदी नहीं तो बिजनेस नहीं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here