तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

अक्षय कुमार ने कहा, मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।

0
215
Akshay Kumar
Akshay Kumar

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों विमल इलायची ब्रांड के एड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस एड के चलते अक्षय को काफी ट्रोल किया जा रहा था। वहीं अब अक्षय ने सोशल मीडिया के जरिए इस एड के लिए अपने फैंस से माफी मांगी है।

caca6f02 9778 4caf 9fc5 8a8aae77e46c 2 1

Akshay Kumar ने विमल इलायची एड के लिए मांगी माफी

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस से मांफी मांगते हुए लिखा- “मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पांस ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं। इसलिए मैं अपने फैसले को वापस लेता हूं।”

कुमार ने आगे लिखा- “मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा। कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि, भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा और बदले में मै आपसे दुआओं को मांगता रहूंगा।”

Akshay Kumar
Akshay Kumar

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन कई सालों से विमल पान मसाला ब्रांड से जुड़े हुए हैं और फैंस अक्सर उन्हें उनके आइकॉनिक डायलॉग बोलो जुबान केसरी से चिढ़ाते हैं। शाहरुख खान पिछले साल ब्रांड में शामिल हुए थे। इसी बीच Akshay Kumar के वर्कफ्रंट की बात करें तो खिलाड़ी के पास इस साल रक्षा बंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्में है, जिसके रिलीज का वो इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Ajay Devgn और Shah Rukh Khan के बाद, Akshay Kumar ‘विमल ब्रांड’ में हुए शामिल, फैंस ने शेयर किए मजेदार memes

Rakhi Sawant के खिलाफ रांची में FIR दर्ज, लगा ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here