Rakhi Sawant के खिलाफ रांची में FIR दर्ज, लगा ये आरोप

राखी सावंत के खिलाफ रांची में उनके वीडियो को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें उन्होंने अपने बेली डांसर लुक को आदिवासी बताया था।

0
363
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant के खिलाफ रांची में FIR दर्ज, लगा ये आरोप

विवादों की रानी राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुद को मुसीबत में डाल दिया है। अभिनेत्री के खिलाफ रांची में उनके वीडियो को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें उन्होंने अपने बेली डांसर लुक को आदिवासी बताया था। खबरों में कहा गया है कि झारखंड की केंद्रीय सरना समिति ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अभिनेत्री से माफी मांगने की मांग की है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant ने बेली डांस के ऑउटफिट को बताया आदिवासी पोशाक

इस वीडियो को बॉलीवुड पत्रकार विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है, जिसमें राखी को बेली डांसर के रूप में देखा जा सकता है। दरअसल, राखी सावंत का नया सांग ‘मेरे वरगा’ लॉन्च होने वाला है। इस सांग को प्रमोट करने के लिए राखी सावंत ने अपने ऑउटफिट को ‘आदिवासी आउटफिट’ बताया था। बता दें कि राखी ने इंस्टाग्राम पर लुक के कई वीडियो शेयर किए हैं।

राखी सावंत भारत की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद वह सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 15 में उनके साथ नजर आए अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा की थी। ड्रामा क्वीन ने हाल ही में एक ऑडी खरीदी थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Arrest warrant issue by ludhiana court for Rakhi Sawant

राखी सावंत को आखिरी बार बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहपाल और तेजस्वी प्रकाश के साथ देखा गया था। हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब अभिनेतत्री ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया हो। उन्हें इस रियलिटी शो के मेकर्स ने चार बार अप्रोच किया है। और उन्होंने कभी भी बिग बॉस को ना नहीं कहा। दुर्भाग्य से राखी सावंत कभी फाइनल में नहीं पहुंच पाईं और न ही ट्रॉफी जीत पाईं। राखी के वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Mandakini: “राम तेरी गंगा मैली” की एक्ट्रेस करने वाली हैं कमबैक, म्यूजिक वीडियो में बेटे संग आएंगी नजर

Rakhi Sawant BMW Car Video: राखी को मिली नई चमचमाती “BMW Car”, किसने किया गिफ्ट?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here