Nimrat Kaur ने फिल्म ‘Dasvi’ के लिए बढ़ाया था 15Kg वजन, फोटो शेयर कर बताया अनुभव

0
248
Nimrat Kaur 
Nimrat Kaur ने फिल्म 'Dasvi' के लिए बढ़ाया था 15Kg वजन

बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर (Nimrat Kaur) ने हाल के इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने वजन घटाने और बढ़ाने की जर्नी के बारे में बताया है। अभिनेत्री ने फिल्म दसवीं में बिमला के रूप में अपनी भूमिका के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था। पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर हैं। कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बढ़े और घटे वजन की फोटोज भी शेयर की हैं।

Nimrat Kaur
Nimrat Kaur

Nimrat Kaur ने ट्रांसफॉर्मेशन फोटो के साथ बयां किया दर्द

Nimrat Kaur ने ट्रांसफॉर्मेशन फोटो शेयर करते हुए लिखा-“मैं अपने जीवन का एक चैप्टर आपके साथ शेयर कर रही हूं। इससे कुछ ऐसा सीखा जा सकता है, जो जिंदगी भर काम आएगा। एक्ट्रेस ने बताया कि पहले उनका वजन सामान्य था। लेकिन, ‘दसवीं’ के लिए मुझे 15 किलो वेट गेन करना पड़ा। वजन बढ़ाने के दौरान शुरुआत में मुझे थोड़ी झिझक हुई पर धीरे-धीरे मैं इसकी आदी हो गई। कुछ लोगों ने मुझ पर भद्दे कमेंट्स भी किए, तो वहीं कुछ ने फालतू की सलाह भी दी कि मुझे क्या खाना चाहिए।”

निम्रत ने आगे लिखा- “इस पूरी प्रक्रिया से गुजरने और जैसी मैं हूं वापस वैसा होने के बाद मैंने यह सीखा कि कैसे किसी की सोच को अपने रिश्ते को तय नहीं करने देना चाहिए।” बताते चले कि निम्रत कौर ने फिल्म दसवीं के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया। फिल्म में उन्होंने हरियाणा के सीएम की एक मध्यमवर्गीय, मध्यम आयु वर्ग की पत्नी की भूमिका निभाई हैं। उन्होंने न केवल फिल्म के लिए वजन बढ़ाया, बल्कि अपने हरियाणवी भाषा भी सीखी। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी जमकर प्यार लूटा रहे हैं

R 25

बता दें कि निम्रत कौर फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी का किरदार प्ले कर रही हैं। वहीं यामी गौतम फिल्म में जेलर की भूमिका में हैं। मजाकिया जाट के किरदार में अभिषेक बच्चन काफी जंच रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे किसान जाट नेता की है जो जेल में रहकर दसवीं पास करने का सपना देखता है और इसे पूरा भी करता है।

यह भी पढ़ें:

तंबाकू एड के लिए Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Bollywood News Updates: भक्ति में लीन हुए Vicky Kaushal, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here