Ajay Devgn और Shah Rukh Khan के बाद, Akshay Kumar ‘विमल ब्रांड’ में हुए शामिल, फैंस ने शेयर किए मजेदार memes

सेनेटरी नैपकिन को बढ़ावा देने और धूम्रपान को कम करने के बाद, अक्षय कुमार अब विमल एलियाची का समर्थन कर रहे हैं।

0
1179
Akshay Kumar
Akshay Kumar 'विमल ब्रांड' में हुए शामिल

बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले साल पान मसाला ब्रांड विमल (Pan Masala Brand Vimal) के प्रचार के लिए एक साथ नजर आए थे। वहीं इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विमल ब्रांड में शामिल हो गए। बता दें कि हाल ही में विमल का एक एड सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार दिखाई दिए।

caca6f02 9778 4caf 9fc5 8a8aae77e46c 2

Akshay Kumar बने विमल इलायची का नया चेहरा

ब्रांड द्वारा साझा किए गए नए विज्ञापन में, शाहरुख खान और अजय देवगन को एक कार में बैठे और ऑल-ब्लैक कपड़े पहने हुए देखा जा सकता है। जब अजय कार चला रहे हैं, तो शाहरुख ने पूछा कि उनके साथ जुड़ने वाला अगला खिलाड़ी कौन होगा। एड में शाहरुख को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि चलो देखते हैं कि नया खिलाड़ी कौन है।

0a2d48f2 8673 4462 a00f 58467f81ecca
Pan Masala Brand Vimal

विज्ञापन टीज़र में Akshay Kumar के चेहरे का खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि प्रशंसक इतने ज्यादा स्मार्ट हैं कि उनके स्टंट से वह अनुमान लगा चुके हैं। अक्षय कुमार का पान मसाला ब्रांड में शामिल होना उनके फैंस को रास नहीं आया। गौरतलब है कि अभिनेता अपने प्रशंसकों को सामाजिक संदेश देने के लिए लोकप्रिय हैं और पहले सैनिटरी नैपकिन का समर्थन किया था। और अब विमल ब्रांड इसलिए फैंस अक्षय के इस एड से निराश हो गए हैं,और ट्विटर पर मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

नीचे देखें मीम्स-

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन कई सालों से विमल पान मसाला ब्रांड से जुड़े हुए हैं और फैंस अक्सर उन्हें उनके आइकॉनिक डायलॉग बोलो जुबान केसरी से चिढ़ाते हैं। शाहरुख खान पिछले साल ब्रांड में शामिल हुए थे और अब अक्षय कुमार इस साल। ऐसा लगता है कि ब्रांड वास्तव में जानता है कि अपनी पहुंच का विस्तार कैसे किया जाए।

download 2022 04 14T141156.279 1

इस बीच, इन तीनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म रनवे 34 का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसमें रकुल प्रीत सिंह, अमिताभ बच्चन और बोमन मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं। Akshay Kumar के पास भी रक्षा बंधन, राम सेतु और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्में है जिसके रिलीज का वो इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Twitter Review: ‘KGF Chapter 2’ ने मचाया गदर, ‘तूफान’ हैं Yash और Sanjay Dutt की भिड़ंत!

होने वाली बहू पर Neetu Kapoor ने लुटाया प्यार, Alia Bhatt-Ranbir की शादी की रस्मों से पहला वीडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here