Shehnaaz Gill को डांस करता देख Asim Riaz ने किया ट्रोल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ SHAME ON ASIM RIAZ

0
397
Shehnaaz Gill And Asim Riaz
Shehnaaz Gill And Asim Riaz

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर हाल ही में अभी एक बवाल हो गया है। असल में शहनाज गिल 27 दिसंबर को अपने मैनेजर की इंगेजमेंट में गईं थीं। इंगजेमेंट पार्टी की कुछ इंसाइड तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें गिल झिंगाट गाने पर डांस करती हुईं दिख रहीं, फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें खिंचवा रही हैं और दोस्तों से खूब हंसी मजाक भी कर रही हैं। इस पर बिग बॉस फेम असीम रियाज (Asim Riaz) ने शहनाज को खरी खोटी सुना दी।

Shehnaaz Gill पर Asim Riaz का तंज

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) को पार्टी में डांस करते हुए देख एक्टर और मॉडल असीम रियाज ने कहा कि लोग कितना जल्दी भूल जाते हैं। क्या बात है। उन्होंने लिखा कि मैंने अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं…सच में लोग कितनी जल्दी अपनों को खोने के गम से पार पा लेते हैं…क्या बात…क्या बात #Newworld’। असीम ने इसके साथ ताली बजाते हाथों की इमोजी भी शेयर की है।

Shehnaaz Gill के फैंस Asim Riaz को करने लगें ट्रोल

 Shehnaaz Gill  Fans Troll Asim Riaz
Shehnaaz Gill Fans Troll Asim Riaz

असीम ने अपने इस ट्वीट में शहनाज का नाम नहीं लिया है लेकिन लोग शहजान के डांस से इस ट्वीट को जोड़ कर देख रहे हैं। असीम के इस ट्वीट के बाद से ही ट्विटर पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर ‘SHAME ON ASIM RIAZ’ और #OurPrideShehnaaz ट्रेंड करता रहा।

Asim Riaz
Asim Riaz

शहनाज के फैंस द्वारा ट्रोल होते देख असीम रियाज के फैंस भी उनके समर्थन में उतर गए। ट्वीटर पर #WEAREWITHASIMRIAZ ट्रेंड करने लगा। कॉन्ट्रोवर्सी को बढ़ता असीम रियाज ने सफाई पेश की है।

उन्होंने लिखा मुझे आप लोगों की प्रतिक्रिया मिल गई। लेकिन मुझे लग रहा है कि अब साफ साफ कहने का समय आ गया है। यहां देंखे उन्होंने क्या कहा।

आपको बता दें कि असीम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं. शुरुआत में सिद्धार्थ और असीम अच्छे दोस्त थे। हालांकि, बाद में इनके बीच काफी लड़ाई झगड़ा हुआ था।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here