‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के सेट से Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक हुआ लीक, बालों में गजरा लगाए दिखीं एक्ट्रेस

शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॅालीवुड डेब्यू करेंगी। शहनाज गिल ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

0
186
Shehnaaz Gill 
'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के सेट से Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक हुआ लीक

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब बड़े पर्दे पर अपने जलवे बिखरेने वाली हैं। शहनाज अपनी मासूमियत से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॅालीवुड डेब्यू करेंगी। शहनाज गिल ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से शहनाज का लुक वायरल हुआ है। वीडियो में शहनाज बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं। 

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill का वीडियो हुआ वायरल

बताते चले कि जब से फिल्म को लेकर शहनाज की बात सामने आई है, तब से फैंस शहनाज के कैरेक्टर को जानने के लिए बेताब थे। शहनाज का लुक देखकर फैंस अभी से ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट दिखाई देंगी। फैंस शहनाज के इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CdlDwHyrl-l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a16dd40b-652e-4ab7-96d0-15fae528ea73

वायरल हुए वीडियो में Shehnaaz Gill साड़ी पहने साउथ इंडियन गेटअप में दिख रही है। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ”वाह शहनाज को इस लुक में देखकर काफी खुशी हो रही है, कितनी प्यारी लग रही है ये।”

Salman Khan
‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ 

बता दें कि फिल्म से सलमान खान का भी फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के फर्स्ट लुक को शेयर किया था। अपना लुक शेयर करते हुए दबंग अभिनेता ने लिखा था, ‘मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू’। इस लुक में सलमान खान बड़े बालों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहना है और आंखों पर सन ग्लासेस लगाए हुए हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here